Tweet पर छिड़ी जुबानी जंग, कंगना ने इस एक्ट्रेस को कहा- ‘तू हमेशा सस्ती ही रहेगी’

दोनों में कई बार Tweet वार छिड़ी है और कंगना ने कई दफा इस एक्ट्रेस को 'सस्ती कॉपी' कहा है। अब घर में आयकर विभाग की छापेमारी के बाद एक्ट्रेस ने अपने ऊपर इल्जामों पर खामोशी की चुप्पी को तोड़ा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और कंगना रनौत (kangana Ranaut) के बीच जुबानी जंग किसी से छिपी नहीं है। दोनों में कई बार Tweet वार छिड़ी है और कंगना ने कई दफा तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ कहा है। अब तापसी के घर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद एक्ट्रेस ने अपने ऊपर इल्जामों पर खामोशी को तोड़ा है।

kangana targets tapsee

Tweet की जंग कहा सस्ती कॉपी

शनिवार को उन्‍होंने ट्विटर पर एक के बाद एक तीन ट्वीट कर सफाई दी। तापसी ने इसके साथ ही कंगना रनौत पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा और लिखा है कि वह ‘अब सस्‍ती नहीं’ हैं। तापसी के लिए ‘सस्‍ती ऐक्‍ट्रेस’ का इस्‍तेमाल हमेशा से कंगना रनौत ही करती आई हैं। दिलचस्‍प है कि तापसी की सफाई के बाद कंगना रनौत ने भी उनपर पलटवार किया है। कंगना ने ट्विटर पर तापसी के ट्वीट के रिप्‍लाई में लिखा है- तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी।

यह भी पढ़े

कंगना रनौत ने शनिवार सुबह 11:23 बजे तापसी ने ट्वीट पर रिप्‍लाई करते हुए लिखा, ‘तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी, क्‍योंकि तुम सब रेपिस्‍ट्स की फेमिनिस्‍ट हो। तुम्‍हारे रिंग मास्‍टर पर 2013 में भी टैक्‍स चोरी को लेकर छापेमारी हुई थी… सरकारी अध‍िकारियों की रिपोर्ट आ गई है और यदि तुम दोषी नहीं हो तो इसके ख‍िलाफ कोर्ट जाओ और वहां से बरी होकर आओ। आगे बढ़ो सस्‍ती।’

Related Articles

Back to top button