आलिया और रणबीर की बढ़ती नजदीकियां देख परेशान हुईं कैटरीना, उठाया ये बड़ा कदम

मुंबई। बी-टाउन में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की दोस्ती के खूब चर्चे हैं। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट की जाती हैं। लेकिन आजकल दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं। बता दें, रणबीर और कैटरीना लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

आलिया भट्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। और इसी दौरान दोनों के अफेयर की खबरों ने भी जोर पकड़ रखा है। हर तरफ बस इन्हीं के प्यार के चर्चे हैं। ऐसे में कैटरीना कैफ को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई कि उनकी बेस्ट फ्रेंड उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं। कैटरीना इसी बात से बहुत अपसेट हैं। हालांकि आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा।

कटरीना की एक फ्रेंड ने कहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान कास्ट और क्रू से जुड़ा हर सदस्य रणबीर और आलिया के अफेयर की बात कर रहा और किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए कटरीना को भी इसका पता चला है। फ्रेंड ने कहा कि इसी वजह से वह अपसेट हैं। लगता है कैटरीना के दिल में अभी भी रणबीर के लिए प्यार बाकी है तभी तो उन्हें बुरा लग रहा है। वैसे ये भी हो सकता है कि फिल्म रिलीज़ की वजह से जानबूझकर दोनों के अफेयर की खबरों को फैलाया जा रहा है।

Related Articles