यूपी के मऊ में पेड़ से लटके मिले दो युवतियों के शव, जांच में जुटी पुलिस

0

मऊ: उत्तर प्रदेश के चित्रकुट जिले के मऊ में एक पेड़ पर दो युवतियों के शव लटकते पाए जाने के बाद हाहाकार मच गया है। जिसे भी खबर लगी वो मौके पर पहुंच रहा है। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।

जानकारी के अनुसार मऊ में गुरुवार को एक पेड़ पर दो युवतियों के शव लटकते पाए गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसएसपी के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई हो सकेगी।

बता दें कि 2014 में ऐसी ही एक घटना में यूपी के बदायूं जिले में एक गांव में दो बहनों के शव पेड़ से लटके पाए गए थे जिसके बाद देशभर में इस घटना की निंदा हुई थी। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई थी कि दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म कर उनकी हत्या कर दी गई थी और शव लटका दिए गए थे। लेकिन अंत में सबूतों के अभाव में इसे आत्महत्या मान लिया गया था। ऐसे में ये स्पष्ट बिलकुल नही किया जा सकता है की ये आत्महत्या है या मर्डर | पुलिस द्वारा जाच में यदि आगे कोई साबुत हाथ लगता है तो उस हिसाब से पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी | फ़िलहाल अभी तक मामला असमंजस भरा है|

loading...
शेयर करें