संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका मिला युवती का शव, 25 नवंबर को होनी थी शादी

उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बिधूना इलाके में एक पेड़ पर लटकता युवती का शव मिला। गांव के लोगो ने जब लटके हुए शव को देखा तो इलाके में सनसनी फैल गयी।

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बिधूना इलाके में एक पेड़ पर लटकता युवती का शव मिला। गांव के लोगो ने जब लटके हुए शव को देखा तो इलाके में सनसनी फैल गयी। इसकी सुचना पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक युवती की शादी जल्द ही होने वाली थी, जिसकी शादी को लेकर तैयारी चल रही थी।

File photo

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि बिधूना की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के ग्राम बलखंडपुर ऐली निवासी अलका (22) का शव पेड़ से लटकता पाया गया। युवती रविवार शाम शौच क्रिया के लिए गई थी और तभी से गायब थी। परिजनों ने काफी ढूंढने के प्रयास किया। पिता सुरेंद्र कुमार दोहरे ने बताया कि 25 तारीख को अलका की शादी सिकंदरा के फूलपुर गांव से तय हुई थी जिसको लेकर शादियों की तैयारियां चल रही थी। उसका आरोप है कि बेटी की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है।

ये भी पढ़े : पानीपत में भाजपा नेता की आत्महत्या के मामले में एसपी समेत 5 के ख़िलाफ़ मामला दर्ज

उनका कहना है कि रॉकी नामक युवक उनकी बेटी को ले गया था। पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता लगेगी।

Related Articles

Back to top button