दफ़नाने के बाद भी कब्र से निकाला गया महिला का शव, दुष्कर्म की आशंका के चलते जांच में जुटी पुलिस

यूपी के पीलीभीत में हत्या का आरोप लगने पर दो दिन पहले दफन की गयी युवती के शव को पुलिस ने कब्र से बाहर निकलवा कर पीएम कराया है आरोप है कि गावं के ही युवक ने दुष्कर्म कर हत्या कर दी। मामले में आरोपी के खिलाफ रिर्पोट भी दर्ज की गयी है पुलिस मामले की तफतीश कर रही है.

पीलीभीत में दो दिन पहले दफन की गयी 18 वर्षीय युवती को कब्र से बाहर निकाला गया है दरअसल थाना बरखेडा के रहने वाले इस शख्स ने आरोप लगाया है कि घर से अपनी पत्नि के साथ बाहर गया था। घर पर छोटा बेटा और दो बेटिया थी रात मे तीनो अलग अलग पलंग पर सोये थे सुबह संदिग्ध परिस्थति में 18 साल की बेटी की मौत हो गयी।

सूचना मिलते ही वह घर आया और सामान्य मौत मानकर शव को दफना दिया गया। उसी दिन जब घर को चेक किया गया तो एक मोबाइल फोन पडा मिला साथ ही बेटी की सलवार में खून भी लगा मिला।

पीडित का आरोप है कि पडोस के ही राजेश ने उनकी बेटी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी और मोबाइल राजेश का है फिलहाल पुलिस ने राजेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को कब्र से निकालकर पीएम कराया है पुलिस का कहना है कि तफतीश व पीएम रिर्पोट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles