लड़के ने दोस्त को किया ऐसा प्रपोज कि हैरान रह गए आनंद महिंद्रा, बोले 40 साल पहले जब मैंने किया तो…

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले, एक हॉलीवुड फिल्ममेकर ने अपनी प्रेमिका की पसंदीदा डिज्नी फिल्म को रि-क्रिएट किया और उनको प्रपोज किया. बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा अनोखे तरीके से किए गए वेडिंग प्रपोजल  को देखकर हैरान रह गए.गुरुवार शाम को महिंद्रा ने ली लोक्लेर के प्रस्ताव की सराहना करते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया और स्लीपिंग ब्यूटी सीन का एडिटिड क्लिक शेयर किया. क्लिप में दिखाया गया है कि कार्टून कैरेक्टर प्रिंस फिलिप ओरोरा को प्रपोज करते हैं. ठीक उसी वक्त लोक्लेर अपनी स्कूल टाइम की फ्रेंड को प्रपोज कर देते हैं.

आजादी के पहले से है यूपी पुलिस के पास ये खास राइफल, 26 जनवरी को देने जा रही है ‘आखिरी-सलामी’

आनंद महिंद्रा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,ये क्लिप काफी वायरल हो रही है. इस शख्स ने बचपन की दोस्त को प्रपोज करने के लिए डिज्नी फिल्म की एनिमेटिड क्लिप को हैक किया और मुझे लग रहा था कि 40 साल पहले मैंने शानदार प्रपोज किया था. इस क्लिप को देखकर मुझे लग रहा है कि मुझमें हीन भावना आ गई है.

आनंद महिंद्रा की शादी वर्व मैग्जीन की संस्थापक अनुराधा महिंद्रा से हुई. पहले के एक ट्वीट में, उन्होंने खुलासा किया था कि वह इंदौर में ‘अपनी पत्नी से’ मिले और प्यार कर बैठे. दोनों ने बोस्टन में एक साथ पढ़ाई भी की आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है?

अब तक इस वीडियो के 14 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. कमेंट मे लोग आनंद महिंद्रा से पूछ रहे हैं कि 40 साल पहले उन्होंने कैसे अपनी पत्नी को प्रपोज किया था.कुछ दिन पहले ली लोक्लेर का प्रपोजल वीडियो खूब वायरल हुआ था. यूट्यूब पर इस वीडियो के 5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. लोक्लेर ने जिस प्रकार दोस्त को प्रपोज किया, वो लोगों को खूब पसंद आया.

Related Articles