प्यार में टूटा दिल, तो भारतीय सेना के सामने गोली खाने खड़ा हो गया ये पाकिस्तानी

नई दिल्ली। भले ही आपका वो प्‍यार अब आपके साथ ना हो, लेकिन उसकी वो हंसी, वो प्‍यार के दो बोल और न जाने क्‍या-क्‍या अक्‍सर यादों के झरोखे से झांकने लगते हैं। जब इंसान इस चीज़ से उबर नहीं पाता तो वह अक्सर कुछ ऐसा कदम उठा लेता जो उसे नहीं उठाना चाहिए, या तो वह खुद को मार लेता है या फिर ऐसा कर जाता है जिससे उसको दुनिया पहचान लेती है। ऐसा ही एक अजीबोगरीब किस्सा सामने आया है जिसे सुनकर आप उसे उस आशिक का बेंइतहा प्यार कहेंगे या तो बड़ी बेवकूफी।

क्या है मामला-
मामला है पाकिस्तान के रहने वाले 32 साल के मोहम्मद आसिफ का, जिसने हाल ही में अपने मोहब्बत की हद दिखा दी। हाल ही में वह सीमा लांघ कर भारत में घुस आया। जिसके बाद उसे सेना सुरक्षा बल की 118वीं बटालियन ने माबोकी बार्डर के पास धर लिया, फिर सेना ने उसे मैमडॉट पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया। पुलिस स्टेशन में पूछताछ के दौरान शख्स ने ऐसी बात बताई जिसे सुनकर वहां मौजूदा लोग हैरान हो गए। उसके बयान के मुताबिक वह अपने बड़े भाई की साली से बेइंतहा मोहब्बत करता था, लेकिन उसने उससे शादी से इंकार कर दिया। आसिफ के मुताबिक वह दोनों एक दूसरे से बेहद मोहब्बत करते थे, लेकिन लड़की के घरवाले उसकी शादी जबरदस्ती कहीं और कराने चाहते थे।

हालांकि, लड़की ने शादी के बाद अपने पती से इस फैैसले से तलाक ले लिया था कि वह अपने प्रेमी से शादी कर लेगी लेकिन उसके घरवालों के चलते ऐसा मुमकिन न हो सका। घरवालों के इस फैसले के बाद आसिफ ने अपने जान देने की सोची। पहले तो उसने फांसी लगाने का सोचा लेकिन रमजान के चलते उसने अपनी इस योजना को अंजाम नहीं दे पाया। जिसके बाद वह सीमा लांघ कर भारत में इसलिए घुस गया और वहीं घूमने लगा ताकि जवान उसे गोली मार दे, लेकिन आसिफ का यह पैंतरा भी काम न आया और उसे जवानों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना फिरोज़पुर के पास भारत पाकिस्तान के बार्डर की है।

Related Articles