अब नहीं बढ़ेगा बोझ, मात्र 10 हजार रुपये में मिल रहा दमदार स्मार्टफोन 

नई दिल्ली:कोरोना वायरस संक्रमण के बीच आपका फोन खराब होने की हालत में है तो आप एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये एकदम सही समय है. आप मात्र 10 हजार के बजट में कई शानदार फोन ट्राई कर सकते हैं. जून महीने में कई स्मार्टफोन्स के रेट आ गए हैं. आप अपने बजट के हिसाब से एक फोन अपने लिए खरीद सकते हैं.
सैमसंग गैलेक्सी एम30 
दुनिया के सबसे बड़े ब्रैंड में से एक सैमसंग आपके बजट में फोन लेकर आया है. Samsung Galaxy M30 अब आप मात्र 10,000 रुपये में खरीद सकते हैं. यह फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है, जो इस प्राइस रेंज के लिए आम नहीं है. Samsung Galaxy M30 को प्लास्टिक से बनाया गया है, लेकिन यह सॉलिड बिल्ड वाला एहसास देता है. Samsung अपने इस फोन को कई कलर ग्रेडिएंट्स में बेचती है.
रियलमी सी3
मार्केट में दस हजार से कम कीमत वाले सेगमेंट में काफी कंपीटिशन बना रहता है. 10 हजार से कम कीमत में रियलमी सी3 भी है. इस फोन के फीचर बाजार में अन्य ब्रैंड्स को भी कड़ी टक्कर देते हैं. रियलमी सी3 (रिव्यू) की कीमत 8,000 रुपये से कम है.
रियलमी5
रियलमी कंपनी भारतीय मोबाइल यूजर्स की नब्ज जानते हैं. इसीलिए ग्राहकों की जेब को ध्यान में रखते हुए ही मोबाइल फोन्स की कीमतें तय की जाती है. रियलमी 5 में 5000mAh क्षमता की बैटरी अच्छा बैकअप देती है और स्नैपड्रैगन 665 भी अच्छा काम करता है. Realme 5 का बेस वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और हमारे 10,000 रुपये के बजट के अंदर फिट बैठता है.
रियलमी यू1
Realme U1 कभी आम लोगों के बजट से ज्यादा कीमत का फोन रहा था. लेकिन पिछले कुछ समय में इस फोन की कीमतों में लगातार गिरावट दर्ज की गई है. ये हर तरह से ग्राहकों के लिए फायदे वाला सौदा है. Realme U1 फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है जो इस प्राइस रेंज में आम नहीं है. आप इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज या 64 जीबी स्टोरेज मॉडल को 10,000 रुपये के अंदर खरीद सकते हैं. हालांकि इसका टॉप वेरिएंट, जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, उसके लिए आपको 10,499 रुपये खर्च करने होंगे.

Related Articles