कार बनाने वाली इस कंपनी ने मोबाइल बाजार में भी मचाया हाहाकार

0

नई दिल्ली। दुनियां में लग्जरी कारों में शुमार लैम्बार्गिनी ने अब मोबाइल बाजार में भी हलचल मचा दी है। लैम्बार्गिनी ने एंड्रॉयड फोनस्मार्ट लॉन्च किया है। इस फोन का नाम Alpha One है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 2,450 डॉलर यानि करीब 1,57,112 रुपये रखी है। इस स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट्स से आसानी से खरीदा जा सकता है। कंपनी जल्द ही इस फोन को मुख्य रिटेलरों के पास उपलब्द करा देगी।

लैम्बार्गिनी के Alpha One को UK और UAE में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। कंपनी ने यह फोन इटैलियन हैंडमेड ब्लैक लैदर फिनिशंग के साथ लांच किया है। कंपनी ने इस फोन को लिक्विड मेटल का प्रयोग करके बनाया है, जिस मेटल को सुपरकार्स बनाने में इस्तेमाल किया जाता है।

इन खास फीचर्स के साथ लैम्बार्गिनी लांच करेगी यह फोन

इस फोन में 5.5 इंच का 2k एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2560 x 1440 दिया गाया है।  लैम्बार्गिनी का यह फोन 2.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक कभी भी बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड नॉगट पर काम करता है। Alpha One के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 3250 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है । आपके फोटो खीचने के शौख को ध्यान में रखते हुए,कंपनी ने इस फोन में  20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा दिया है। इस फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट करता है। लांचिग के बाद से फोन को लेकर सोशल साइटर पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है  लैम्बार्गिनी के प्रशंसको में इस फोन को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है ।

 

loading...
शेयर करें