लाश छत पर लिए सड़क पर घूमती रही कार, वीडियो देख कर दहल जाएगा दिल

आपने ऐसी कार देखी है जिसे देखने के बाद आपके रौंगटे खड़े हो जाए। क्या आपने लाश छत पर लिए घूमती कार देखी है ?

मोहाली: आपने कार तो बहुत देखी होगी क्योकि यह हमारी ज़िन्दगी का अहम हिस्सा बनती जा रही है, लेकिन क्या आपने ऐसी कार देखी है जिसे देखने के बाद आपके रौंगटे खड़े हो जाए। क्या आपने लाश छत पर लिए घूमती कार देखी है ? अगर नहीं तो ये वीडियो आपके रौंगटे खड़े कर देगा।

वीडियो में लाश को छत पर लिए फिरती कार को देख आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो पंजाब के मोहाली का है। यहाँ बुधवार को मोहाली में ऐसी कार को देखे जाने का दावा किया जा रहा है। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि मोहाली एयरपोर्ट के पास इस कार ने किसी साईकिल सवार को टक्कर मारी जिसके बाद वह उछल कर कार की छत पर जा गिरा और उसकी मौत हो गई। छत पर पड़ी लाश को कार सवार ने लगभग 10 किलोमीटर तक चलाया। हालाँकि कार चला रहे आरोपी ड्राइवर ने बाद में शव को सन्नी एन्क्लेव में फेंक दिया। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसके बाद इसकी वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है। आपको बतादें कि मृतक की पहचान योगेंदर मंडल (35) के रूप में हुई है। इसे निर्मल सिंह की कार ने टक्कर मारी थी। पुलिस ने राहगीर की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े: Uttarakhand Glacier Tragedy: जान बचाने वाली मां को 5 लाख का इनाम, धौली गंगा का जलस्तर बढ़ने का डर

Related Articles

Back to top button