फर्जी निकला छात्रा के अपहरण का मामला, प्रेमी संग हुई थी फरार

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा के सादौपुर गांव से गुरुवार सुबह कथित तौर अगवा हुई छात्रा के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस का कहना है कि छात्रा का अपहरण नहीं हुआ था बल्कि वह अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। पुलिस ने शुक्रवार (17 सितंबर, 2021) को लड़की को उसके प्रेमी साथ गोंडा से पाया गया है। अब तक की जांच में सामने आया है कि वह सोशल मीडिया पर अपने प्रेमी से मिली थी और अफेयर के चलते भाग गई थी।

परिजनों ने ‘इज़्ज़त’ के खातिर रची थी अपहरण की साज़िश

उसके पिता की शिकायत के मुताबिक गुरुवार को ‘अपहर्ताओं’ ने छात्रा को जबरदस्ती अपनी कार में बिठा लिया और फिर मौके से फरार हो गए जबकि उसके भाई-बहनों ने उसे बचाने की कोशिश की और मदद के लिए चिल्लाने लगे।

शिकायत में आगे लिखा गया है कि यह घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के सादोपुर गांव के पास हुई, जिसके बाद पुलिस ने आसपास के जिलों में अलार्म बजाया और विभिन्न चौकियों और उसके स्थान का पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया।

गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर काटा था बवाल 

डीसीपी सेंट्रल नोएडा भी NH-91 पर अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे थे और इलाके का निरीक्षण किया था। विशेष रूप से, घटना की जांच के लिए पांच पुलिस टीमों का गठन किया गया था। लड़की के परिवार के सदस्य और स्थानीय निवासी भी कथित तौर पर मौके पर जमा हो गए थे और NH-91 को अवरुद्ध कर दिया था जहां अपराध हुआ था और त्वरित कार्रवाई की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: सोनू सूद पर IT छापे को लेकर सिंघवी ने BJP सरकार पर कसा तंज

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles