नए धारावाहिक ‘मैडम सर’ की कलाकारों ने शहर से जुड़ी सुनहरी यादें किए साझा

0

लखनऊ की ठिठुराती सर्दी में सुबह की शूटिंग, कुल्हड़ वाली गर्मागर्म चाय और जायके अवधी अंदाज के। शूटिंग तो यादगार रही ही, यहां के जायके और चाय की चुस्की भी हमारे जेहन में बस गई है। अब तो हम मुंबई में लखनऊ की कुल्हड़वाली चाय मिस करते हैं, सोचते हैं कि एक फ्रेंचाइजी को शो के साथ ही अटैच कर ले जाएं। शो प्रमोशन के लिए शहर पहुंची टीवी अभिनेत्रियों गुल्की जोशी, युक्ति कपूर, भाविका और सोनाली ने शहर से जुड़ी अपनी सुनहरी यादें साझा कीं। चारों कलाकार जल्द प्रसारित होने वाली धारावाहिक ‘मैडम सर’ के प्रचार के लिए लखनऊ पहुंचे थे।

कलाकारों ने बताया कि शो उनके भीतर पुलिस वालों के जज्बात, उनके सामने आने वाली चुनौतियों, एक महिला कर्मी और महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों को रोकने का उनका नया नजरिया देगा। शो में इंस्पेक्टर हसीना मलिक का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री गुल्की जोशी और हेड कॉन्स्टेबल पुष्पा सिंह बनीं सोनाली नाईक ने बताया कि जनवरी के आखिरी दिनों में लखनऊ में तीन दिन शूट किए। सुबह पौने 6 बजे से ठंड में शूटिंग लोकेशन पर पहुंचकर वर्दी में शूट करना इतना बर्फीला अहसास था कि ब्रेक लेते ही हम कुल्हड़वाली चाय पीने लालबाग चल देते।

गुल्की और सोनाली ने बताया चूंकि शो एक मेसेज दे रहा है इसलिए उस हिसाब से थोड़ा हाव-भाव बदलना पड़ा। शो में सब इंस्पेक्टर कड़क करिश्मा बनीं युक्ति कपूर और एएसआई संतोष बनी भाविका शर्मा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि लखनऊ में शूटिंग के दौरान हम सबने बहुत से लजील व्यंजनों का स्वाद लिया। युक्ति ने बताया कि चारों के हाव-भाव, पहनावे को पुलिसिया अंदाज वाला लुक परफेक्ट रहे। पुलिसिया कार्यप्रणाली से वाकिफ रहें, इसके लिए कानपुर से एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी हमें टिप्स देते थे, बारीकियां बताते थे।

loading...
शेयर करें