महिला का वजन बना उसकी बहन के मौत का कारण, जानें पूरा मामला

0

न्यूयॉर्क। किसी भी चीज का अधिक होना नुकशान देह होता है। वैसे आपको बता दें, कि वजन हमेशा से नुकशान देह साबित हुआ है। लेकिन एक महिला का वजन उसकी बहन का मौत का कारण बन गयी। अमेरिका के फ्लोरिडा के पेंसाकोला में एक महिला का वजन 145 किलो है, जिनका नाम वेरोनिका पोजे बताया जा रहा है।  जिनकी आयु 64 वर्ष है। उन्‍होंने अपनी 9 साल की चचेरी बहन को सजा देने के लिए उसके ऊपर बैठ गई। जिससे उसकी हृदय की गति रुक गई और तुरंत ही मौके पर मौत हो गई। जिसकी वजह से उनके ऊपर हत्‍या का केस चलेगा।

वहीं अपने बचाव में पोजे ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसकी बहन डेरिका लिंडसे बहुत शैतानी कर रही थी। जिसे वह सजा देना चाहती थी, न की उसकी हत्‍या करना। सजा मात्र के लिए मैं अपनी बहन के ऊपर बैठी थी। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि, पोजे के उठने के ठीक बाद ही डेरिका अचेत हो गई थी। जो कही न कही हत्‍या का कारण बन रहा है। हालांकि रिपोर्ट में यह तय नहीं हो पाया है कि कितने देर तक पोजे नाबालिग पर बैठी रही थी।

यह भी पढ़े- इस चूहे के दांतों में है इतनी ताकत, तोड़ देता है नारियल के फल

हालकि डेरिका अभी मात्र तीन फीट की ही थी। वजन मात्र में वह 33 किलो की ही थी। लेकिन इस मामले पर एक नया मोड़ आया है, जिसमें डेरिका की मां ग्रेस स्मिथ ने पोजे को मौत का कारण नहीं माना है। उनका कहना है, ‘मैं अपनी बच्ची को अनुशासित नहीं कर पा रही थी। इसलिए अपनी भतीजी पोजे को सजा देने के लिए बुलाया था। लेकिन मैं अपने बेटी की जान चली जायेगी इस हरकत से सोचा भी नहीं था।

loading...
शेयर करें