इस प्रदेश के सीएम ने पीएम पर दिया बड़ा बयान, बोले- मोदी मुझसे डरते हैं

0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में कर्नाटक दौरे पर थे, वहां उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। राज्य के सीएम सिद्धारमैया ने अब पीएम मोदी द्वारा लगाए गए आरोपों पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी मुझसे डरते हैं, इस वजह से ही वह मुझे हर बार कर्नाटक दौरे में टार्गेट करते हैं।’

‘कर्नाटक की जनता जानती है कि सिद्धारमैया जो वादे करता है वो पुरे भी करता है’

सिद्धारमैया ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी उपलब्धियों की वजह से मोदी को उनसे ईर्ष्या है और वह उनसे गद्दी छीनना चाहते हैं। सिद्धारमैया ने कहा, ‘यह लोग तय करेंगे कि कौन रहेगा और कौन जाएगा। उन्होंने नंजनगुड उपचुनाव में कांग्रेस को चुना था, वह 2018 में भी हमें ही वोट देंगे। कर्नाटक की जनता को मालूम है, कि सिद्धारमैया जो वादे करता है वो पुरे भी करता है। जनता अच्छी तरह से जानती है कि हमारी सरकार ने आर्थिक रूप से कमज़ोर वर्गो, किसानो, पिछड़े वर्गो और अल्पसंख्यको के लिए काम किया था।

बता दें कि पिछले दिनों पीएम मोदी ने अपने दौरे के दौरान कहा था, ‘किसी प्रधानमंत्री ने कहा था कि दिल्ली से जब एक रुपया चलता है तो गांव पहुंचने तक केवल 15 पैसा ही पहुंचता है। मैं पूछना चाहता हूं कि इस एक रुपये को घिसने वाला पंजा कौन सा है? वह पंजा किसका है जो एक रुपये को घिसकर 15 पैसे कर देता था ?

loading...
शेयर करें