‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने वाले के मुरीद हुए सीएम, मिलकर कहा…

नई दिल्ली: इंसान की कला कभी किसी की गुलाम नहीं होती वो किसी भी उम्र में नए रूप में झलक जाती है। बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे… गाना तो आप सभी ने सुना होगा जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से दौड़ रहा है। ये गाना छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) के रहने वाले छोटे से सिंगर सहदेव कुमार (Singer sahadev) दिरदो ने गया है, जो लोगो के दिलो पर राज तो कर रहा है। इसके अलावा अब छोटे से सिंगर (Singer) को बड़े बड़े सम्मान मिल रहे है।

सीएम भूपेश ने किया वाह

सिंगर बादशाह के बाद सहदेव कुमार दिरदो द्वारा गाई गईं दो लाइनों के मुरीद अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी हो गए हैं। बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे गाने से फेमस हुए सहदेव ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से शिष्टाचार भेंट की, सीएम भूपेश भी उसके फैन हो गए हैं सहदेव ने भूपेश को अपना हिट सॉन्ग सुनाया, जिसके बाद बघेल ने कहा कि वाह !

उन्होंने अपने सामने सहदेव से ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने को कहा। इसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया, वीडियो को शेयर करते हुए सीएम बघेल ने लिखा, ‘बचपन का प्यार….वाह!’

सिंगर बादशाह ने दिया ऑफर

इससे पहले बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने जब इस गाने का यह वीडियो देखा तो उन्होंने साथ में गाने का सहदेव को ऑफर दे दिया। उन्होंने इस बच्चे से वीडियो कॉल के जरिए बात की और उसे चंडीगढ़ बुला लिया, बादशाह ने उसे अपने साथ एक गाना रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया था जिसे पूरा करने के बाद सहदेव अब वापस छत्तीसगढ़ लौट आया है।

Related Articles