भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच ने अचानक किया ऐसा ऐलान की, आप जानकर होंगे हैरान

नई दिल्ली: भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच शोर्ड मारिन (Sjoerd Marijne) ने शुक्रवार को अचानक से बड़ा फैसला ले लिया है। इस टूर्नामेंट के अंतिम में टीम का साथ छोड़ने का फैसला लिया है। शुक्रवार को ब्रॉन्ज मेडल मैच में टीम की हार के बाद शोर्ड मारिन (Sjoerd Marijne)  ने टीम से विदा लेने का ऐलान किया है। इसके साथ उन्होंने कहा, कोच ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) उनका यह आखिरी टूर्नामेंट था।

आपको बता दें कि मारिन की कोचिंग में भारतीय महिला हॉकी टीम ने ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन किया। ब्रिटेन के खिलाफ कांस्य पदक के मुकाबले में 3-4 से हारने के बाद मारिन ने इस्तीफे का ऐलान किया है। नीरदलैंड के इस पूर्व खिलाड़ी ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मेरी अब कोई योजना नहीं है क्योंकि भारतीय महिला टीम के साथ मेरा ये आखिरी मैच था। अब टीम जानेका शोपमैन के हवाले है।’

ब्रॉन्ज मेडल मुकाबले में हार के बाद उन्होंने ट्वीट किया कि हमने पदक नहीं जीता, लेकिन मुझे लगता है कि हमने कुछ बड़ा जीता है। हमने भारतीयों को फिर से गौरवान्वित किया है और हमने लाखों लड़कियों को प्रेरित किया है कि सपने सच हो सकते हैं जब तक आप इसके लिए कड़ी मेहनत करते हैं और उस पर विश्वास करते हैं! समर्थन के लिए धन्यवाद!

https://twitter.com/SjoerdMarijne/status/1423499074842492929?s=20

Related Articles