कांवड़ियों को लगी कार की टक्कर, फिर सड़क पर जमकर हुआ उत्पात

0

आगरा। रोड पर आये दिन हो रहे एक्सीडेंट्स थमने के नाम नहीं ले रहे हैं। हर रोज लगभग भारी संख्या ,में रोड पर एक्सीडेंट होने से लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। आगरा में भी ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक कार की टक्कर में चार कांवड़िए घायल हो गए।

कांवड़ियों को लगी कार की टक्कर

आपको बता दें, बीते दिनों पहले भी बारिश से बचने के लिए दो कांवड़िए आराम कर रहे थे लेकिन वो एक बड़े वाहन की चपेट में आ गए। ऐसे ही रोज न जाने कितने कांवड़िए एक्सीडेंट की वजह से मौत के मुंह में समा जाते हैं।

also read : कांवड़ियों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत

क्या है मामला

मोहम्मदपुर के शास्त्रीपुरम में रहने वाले करीब एक दर्जन युवक रविवार दोपहर सोरों से कांवड़ लेकर लौट रहे थे। आगरा के खंदौली क्षेत्र में तेज रफ़्तार से आ रही एक कार से टक्कर लगने के कारण चार कांवड़िए कान्हा, रोहित, प्रमोद और मुकुल बुरी तरह से घायल हो गए।

इस घटना के बाद गुस्साए कांवड़ियों ने कार के शीशे तोड़कर उसमें बैठे लोगों की पिटाई कर दी। इससे कार में बैठी महिलाओं में चीख पुकार मच गई। इतना ही नहीं उन्होंने मिलकर अलीगढ़ हाईवे पर जाम लगा दी जो लगभग आधे घंटे तक रही।

also read : महिला कांवड़िये को बस ने कुचला तो गुस्साए कांवड़ियों ने की तोड़फोड़

आधा घंटे बाद खोला जाम

मामला बिगड़ता देख और सूचना मिलने पर सीओ एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर और तहसीलदार राजू कुमार मौके पर पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने कांवड़ियों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद जाकर करीब आधे घंटे बाद कांवड़ियों ने जाम खोला। बता दें, घायल प्रमोद के भाई हेमंत ने कार चालक के खिलाफ तहरीर दे दी जिसके बाद मुकदमा दर्ज करके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इससे पहले भी आयें हैं कई मामले

इससे पहले भी देहरादून में तेज बारिश से बचने के लिए दो कांवड़ियें ट्रैक्टर ट्राली के नीचे सो रहे थे। तभी अचानक डीसीएम ने टक्कर मार दी जिस कारण ट्राली के पहिये के नीचे आ जाने से उनकी मौत हो गयी। इसके अलावा उत्तराखंड में एक महिला कांवड़िये की रोडवेज बस के नीचे आ जाने से मौत हो गयी थी। इस दौरान बाकी गुस्साए कांवड़ियों ने खूब हंगामा कर बसों में तोड़फोड़ की थी।

loading...
शेयर करें