भक्ति के रंग रंगी नुसरत जहां, दुर्गा महाष्टमी पर ढाक की धुन पर थिरकी

तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां आज शनिवार को दुर्गा पूजा महाष्टमी के अवसर पर कोविड-19 महामारी के सख्त नियमों के बीच न्यू अलीपुर स्थित सुरुचि संघ पंडाल में भक्ति के रंग रंगी हुई पहुंची।

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां आज शनिवार को दुर्गा पूजा महाष्टमी के अवसर पर कोविड-19 महामारी के सख्त नियमों के बीच न्यू अलीपुर स्थित सुरुचि संघ पंडाल में भक्ति के रंग रंगी हुई पहुंची। पंडाल में सफ़ेद और लाल पाट की साड़ी के अलावा कोविड-19 महामारी के नियमो का पालन करते हुए मास्क में पहुंची नुसरत ने देवी दुर्गा को पुष्पांजलि अर्पित की इस मौके पर उनके साथ पति भी मौजूद थे।

ये भी पढ़े : अफगानिस्तान की सेना ने अल कायदा के मास्टरमांइड मोहसिन अलमिसरी को उतारा मौत के घाट

सुरुचि संघ पंडाल में नुसरत जहां ढाक की धुन पर अन्य डांसरों के साथ थिरकती हुई नजर आईं। इसका वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे खूब देखा जा रहा हैं। नुसरत के साथ पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री अरूप बिस्वास भी मौजूद थे और दोनों ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए मां दुर्गा की आरती की।

ये भी पढ़े : जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या

आपको बता दे कि कोरोना वायरस जैसी महामारी के कारण इस वर्ष दुर्गा पूजा का त्योहार बिलकुल फीके तरीके से मनाया जा रहा है। कलकत्ता हाई कोर्ट ने महामारी को देखते हुए पश्चिम बंगाल के सभी पूजा पंडालों को ‘निषेध क्षेत्र’ घोषित कर दिया है।

Related Articles