सज धज के टशन में बैठीं थी दुल्हन, लेकिन दूल्हे ने जो किया वो किसी ने नहीं था सोचा

गुड़िया के हाथों पर नहीं चढ़ सका मेहंदी का रंग

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में सामूहिक विवाह कार्यक्रम में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां दूल्हा शादी से कुछ देर पहले फरार हो गयाय. उधर, दुल्हन सज संवर कर मंडप पर बैठकर घंटों तक इंतजार करती रही, लेकिन दूल्हा नहीं आया. इसके बाद वो मायूस होकर लौट गई. बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी के लिए छह महीने पहले रजिस्ट्रेशन कराया था.

गुड़िया के हाथों पर नहीं चढ़ सका मेहंदी का रंग

दरअसल, शनिवार को मंत्री सुरेश पासी के विधानसभा जगदीशपुर में सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया.इसमें बाजार शुकुल क्षेत्र की रहने वाली गुड़िया की भी शादी होनी थी. गुड़िया ने हाथों पर मेंहदी रचाई और शृंगार करके मंडप पर बैठ गई. दूल्हा नहीं आया. दूल्हे को बुलाने के लिए कई बार अनाउंसमेंट किया गया, लेकिन इसके बाद भी वो नहीं आया. इसके बाद दुल्हन के परिवार वालों ने जानकारी की तो पता चला दूल्हा भाग गया है. हालांकि, चर्चा है कि दूल्हा परदेस में है.

40 जोड़ों का होना था विवाह

जगदीशपुर ब्लॉक के बीडीओ कृष्ण कांत शुक्ला ने बताया कि दो ब्लॉक जगदीशपुर और बाजार शुकुल का यहां पर सामूहिक विवाह कार्यक्रम हो रहा था, जिसमें कुल 40 जोड़े आए. जगदीशपुर के 28 और बाजार शुकुल के 12 जोड़े शामिल हुए हैं. उन्होंने बताया कि लड़का पहले बैठा था और अचानक उठकर चला गया. लड़की अकेले बैठी रही. उन्होंने कहा कि यहां लड़के के बैठे होने की फोटोग्राफ भी उन लोगों ने रखी है.

 

यह भी पढ़ें- बाबा की नगरी काशी में दिखेगी गंगा-जमुनी की तहजीब, गूंजेगा पंचाक्षर स्तोत्र-रुद्राष्टकम और होगी अजान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles