प्यार के रंग में रंगे जाह्नवी और ईशान, सामने आई धड़क की तस्वीरें

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क से ईशान खट्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म दोनों की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म से जुड़ी तस्वीर  सामने आई है, जिसमे जाह्नवी और ईशान एक दूसरे के प्यार में रंगे हुए नज़र आ रहे हैं।

फेमस डायरेक्टर शशांक खैतान की फिल्म धड़क मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म की शूटिंग अभी कुछ दिनों पहले ही खत्म हुई है। इस फिल्म के प्रति दर्शकों के अन्दर काफी उत्सुकता है।

जाह्नवी के चेहरे पर प्यार के रंग लगाते ईशान खटटर। प्यार के ये रंग बगावत और अंत के अंज़ाम में भी घुल जाएंगे जब अगले महीने धड़क दर्शकों के सामने होगी।

धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है साल 2016 में आई मराठी की बदला लेने वाली रोमांटिक कहानी सैराट में आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरू ने लीड रोल किया था। महज चार करोड़ रूपये में बनी सैराट ने 110 करोड़ रूपये की कमाई की है। धड़क पहले 6 जुलाई को रिलीज़ होने वाली यह फ़िल्म अब 20 जुलाई को रिलीज़ होगी।

इस फिल्म के लिए माँ के निधन के बाद जाह्नवी को काम करना बहुत ही मुश्किल था लेकिन वो संभली। धड़क के सेट पर उपस्थित लोग बताते हैं कि श्रीदेवी के आस्कमिक निधन के बाद जाह्नवी के व्यवहार में एक अभिनेत्री के तौर पर बहुत ही बड़े बदलाव हुए है। भले ही वो यह हादसा होने के पहले उनके काम के प्रति समर्पित थी लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद वह काम को लेकर बहुत ही गंभीर हो गई है।

हालांकि अब जब सोशल मीडिया में भी उनकी तस्वीर आती है तो वो काफी शांत मुद्रा में रहती हैं। अब देखना यह है की माँ की तरह जहान्वी भी बॉलीवुड में पैर जमा पाती है या नहीं।

Related Articles