बोनट पर चढ़कर कॉन्सटेबल ने रुकवाई गाड़ी, विधायक ने वीडियो पोस्ट कर पूछा ये सवाल

0

दिल्ली में एक ट्रैफिक कान्सटेबल ने वाहन चेकिंग के दौरान एक गाड़ी को रुकने का इशारा किया, ड्राइवर ने गाड़ी की गति कम की। लेकिन जैसे ही पुलिस वाले ने कागजात दिखाने को कहा, तो वह भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन ट्रैफिक पुलिस वाला कार की बोनट पर चढ़ गया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें यह दिख रहा है कि कैसे एक एक पुलिस वाला सफेद रंग की एसयूवी के बोनट पर चढ़ा हुआ है। इस वीडियो को आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक जरनैल सिंह ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो में लिखते हुए पूछा है कि आप बताएं की ऐसा करने वाले वाहन चालक पर क्या कार्रवाई होनी चाहिए?

दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते मंगलवार शाम की है, जहां नारायणा पुल के पास यातायात पुलिस ने वाहन चेकिंग चला रखी थी। इसी दौरान वहां से गुजर रही एक सफेद रंग की कार को वाहन चेकिंग के लिए रुकने को कहा गया। लेकिन ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस पर कार चढ़ा कर वहां से भागने की कोशिश की। गनीमत थी कि वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान ने बहादुरी दिखाते हुए कार के बोनट पर छलांग लगा दी। यही नहीं पुलिस का यह जवान गाड़ी के बोनट पर लटका ही कुछ दूर तक चला गया, इसके बावजूद कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी।

आप विधायक ने ओवरटेक कर गाड़ी को रोका

चालक की बोनट पर लटके ट्रैफिक पुलिस कॉन्सटेबल देख आप विधायक जरनैल सिंह हैरान रह गये। उन्होंने  सड़क पर दौड़ती कार को ओवरटेक कर उसके सामने अपनी कार लगा दी। तब जाकर एसयूवी ड्राइवर ने गाड़ी रोकी। गाड़ी के रुकते ही वहां ट्रैफिक पुलिस के कुछ और भी जवान जमा हो गए। इन जवानों ने गाड़ी चालक को बाहर निकाला। एसयूवी में एक लड़की भी बैठी थी। पूरी वारदात के दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। एसयूवी से बाहर निकने के बाद चालक पुलिस से मांफी मांगने लगा।

विधायक बोले- क्या कार्रवाई होनी चाहिए?

आप विधायक ने इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा कि नारायणा पुल के पास पुलिस चेकिंग के दौरान गाड़ी रोकने पर सामने खड़े पुलिस वाले पर गाड़ी चढ़ा भागने की कोशिश। जान की परवाह न कर पुलिस वाला बोनट पर लटका रहा, जिम्मेवारी समझ मैंने पीछा किया व रोका। आप बताएं क्या कार्रवाई होनी चाहिए?

यहा देखें वीडियो-

loading...
शेयर करें