IPL
IPL

अमेजन प्राइम इंडिया की कंटेंट हेड दोबारा पहुंची थाने, पुलिस ने खोल दिया लंबा चिट्ठा

लखनऊ: तांडव वेब सीरीज मामले में अमेजॉन प्राइम इंडिया की हेड अपर्णा पुरोहित (Aparna Purohit) अपने वकील के साथ सोमवार को हजरतगंज कोतवाली पहुंची। लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने उन्हें दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया था। एसआईटी ने लगभग ढाई घंटे तक अपर्णा (Aparna)से 50 से ज्यादा सवालों का लंबा चिट्ठा खोल कर रख दिया। कोई बड़ा पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं था। हालांकि मंगलवार को हाईकोर्ट में अपर्णा की सुनवाई भी होनी है।

वकील भी रही मौजूद

पूछताछ के दौरान थाने में अपर्णा के साथ उनकी वकील भी विवेचना सेल में मौजूद रहीं। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक श्याम बाबू शुक्ला ने बताया है कि आज पूछताछ हो चुकी है,लेकिन अभी कुछ सवाल बचे है जिसके लिए अपर्णा को जल्द नोटिस जारी कर उन्हें बुलाया जाएगा। उम्मीद जता रहे है कि अगली पूछताछ के दौरान कोई न कोई बड़े अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। दरअसल, इससे पहले अपर्णा से 23 फरवरी को हजरतगंज कोतवाली में पूछताछ हो चुकी है। उस समय वह कई सवालों के जवाब नहीं दे सकी थीं।

ये भी पढ़ें : अंबानी मामले को लेकर सीएम ठाकरे का बीजेपी पर हमला, जानिए क्या है मामला

पूरा मामला

आपको बता दें कि, 18 जनवरी को लखनऊ के थाना हजरतगंज में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर की तरफ से यह एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जनवरी में रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव में कई विवादित दृश्य थे। इसी के चलते लखनऊ समेत कई शहरों में धरना-प्रदर्शन किए गए थे। कोतवाली में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने यह केस अमेजॉन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ धारा 153A, 195, 505 (1)(b), 505 (2), 469, 66, 66f, 67 में केस दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ें : मालगाड़ी की चपेट में आने से बादशाह की मौत, रेलवे लाइन पर मिला शव

Related Articles

Back to top button