‘द वॉयस इंडिया किड्स 2’ की विजेता बनीं ये कंटेस्टेंट, जीते 25 लाख रुपये

मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स 2’ सीजन 2 में असम की रहने वाली मानसी सहारिया विजेता बनी। कई महीनों की कड़ी मेहनत के बाद इस मशहूर रियलटी शो के विनर बनकर उभरी। रविवार रात हुए ग्रैंड फिनाले में 11 साल की मानसी ने सीजन की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये अपने नाम किए।

द वॉयस इंडिया किड्स 2मानसी असम के एक ऐसे गांव से ताल्लुक रखती हैं, जिसकी कुल आबादी ही 300 है। ‘द वॉयस इंडिया किड्स 2’ शो में वह सिंगर और मेंटॉर पलक मुच्छल की टीम में थीं।

इस शो के ग्रैंड फिनाले में मानषी की टक्कर श्रुति गोस्वामी, सकीना मुखिया, गुंतास कौर, निलांजना रॉय और मोहम्मद फाजिल से हुई। इन सभी को पछाड़ मानसी ने सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है। श्रुति इस शो की सेकंड रनर अप बनीं, वहीं नीलांजना फर्स्ट रनरअप रहीं। मानषी को जीत की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक मिला। वहीं रन अप रहे प्रतिभागियों को 10-10 लाख रुपये मिले। बाकी सभी 6 फाइनलिस्ट को कैडबरी की ओर से गिफ्ट हैंपर मिले।

शो की विजेता बन कर मानसी बहूत ही खुश हैं।वह अपनी जीत की खुशी जाहिर करते हुए कहती हैं, “सबसे पहले मैं अपने गांव के लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगी जो हमेशा मेरी प्रतिभा में विश्वास करते थे और मेरे सपनों का समर्थन करते रहे। कोच पलक ने मेरी प्रतिभा को उभरा है, जिसके लिए मैं उनका धन्यवाद करती हूं। न सिर्फ उन्होंने मेरी ट्रेनिंग के लिए समय और एनर्जी दी। साथ ही इस पूरी जर्नी में मुझे प्रेरित भी किया। वॉयस ऑफ इंडिया किड्स ने मुझे विश्वास दिलाया कि प्रतिभा को उसका मंच मिल ही जाता है। मैंने इस मंच से दोस्ती, प्यार, सम्मान और एक शिक्षक हासिल किया।

Related Articles

Back to top button