द कन्वर्सेशन फ़िल्म की रिलीज डेट हुई फाइनल, पूरे भारत में इस दिन होगी रिलीज़

मुंबई: अपनी पहली फिल्म तेरी भाभी है पागल के सफल प्रदर्शन के बाद, निर्देशक विनोद तिवारी अपनी अगली फिल्म द कन्वर्जन के साथ पूरी तरह तैयार हैं। जो आज के भारत में प्रचलित एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दे की कहानी है।

देखें ट्रेलर : https://youtu.be/mcz_eQAr79M

द कन्वर्जन’ बनारस में स्थित एक प्रेम त्रिकोण की कहानी है और यह रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 8 अक्टूबर 2021। बनारस के खूबसूरत घाटों में फिल्माई गई, यह फिल्म भारत में प्रेम विवाह के दौरान होने वाले धार्मिक रूपांतरणों की दुविधा की पड़ताल करती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक विनोद तिवारी कहते हैं, “हम इस पल का इंतजार कर रहे हैं, न केवल इसलिए कि फिल्म वास्तव में मेरे लिए महत्वपूर्ण है बल्कि इसलिए भी कि यह विषय आज के युवाओं में सामाजिक जागरूकता लाएगा। रूपांतरण बबलू के बीच एक साधारण प्रेम त्रिकोण नहीं है। देव और साक्षी लेकिन एक ऐसी फिल्म जो भारत में प्रेम विवाह के दौरान होने वाले धार्मिक रूपांतरणों की दुविधा की संवेदनशील रूप से पड़ताल करती है।”

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री विंध्य तिवारी कहती हैं, “मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं, जो भारत में प्रेम विवाह के दौरान होने वाले धार्मिक रूपांतरणों के बारे में विशेष रूप से आज के युवाओं में सामाजिक जागरूकता लाएगी।

 

 

Related Articles