‘The Conversion’ आज के भारत की एक संवेदनशील कहानी है!

मुंबई: आगामी फिल्म ‘The Conversion’ के निर्माताओं ने मंगलवार, 22 जून को फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया। विनोद तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म एक ऐसी कहानी है जिसमें एक इसके तीन प्रमुख पात्रों – साक्षी, बबलू और देव के बीच लव का ट्राई-एंगल है।

मुख्य भूमिका अभिनेता विंध्य तिवारी, प्रतीक शुक्ला और रवि भाटिया द्वारा निबंधित है। ‘The Conversion’ फिल्म का सेट बनारस की पृष्ठभूमि पर आधारीत है। ये फिल्म अगस्त 2021 में रिलीज होने वाली है।

फिल्म ‘The Conversion’ के बारे में बात करते हुए निर्देशक विनोद तिवारी कहते हैं, “रूपांतरण बबलू, देव और साक्षी के बीच एक साधारण ट्राई-एंगल नहीं है, लेकिन यह एक ऐसी फिल्म है जो भारत में प्रेम विवाह के दौरान होने वाले धार्मिक रूपांतरणों की दुविधा की संवेदनशील रूप से पड़ताल करती है।”

फिल्म में सपना चौधरी, विभा छिब्बर, सुनीता रजवार, अमित बहल, संदीप यादव, सुशील सिंह विजय त्रिवेदी और मनोज जोशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रूपांतरण कहानी वंदना तिवारी की है, संगीत अनामिक चौहान, डीओपी नवनीत बेहर, राज पटेल, भोजराज नवानी, विपुल पटेल द्वारा निर्मित और नोस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

ये भी पढ़ें : WTC Final: पूर्व भारतीय कप्तान ने ICC को दी सलाह, विजेता चुनने के लिए बनाए नया फार्मूला

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles