IPL
IPL

रास्ते में रुका काफिला, जहां पलटी थी विकास दुबे की गाड़ी, उधर से Mukhtar को ले जाएगी पुलिस

लखनऊ: माफिया मुख्‍तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को लेकर आ रही यूपी पुलिस का काफिला बांदा की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। बांदा कारागार की दीवारे मुख्‍तार का इंतजार कर रही है। पंजाब की रोपड़ जेल से आ रही पुलिस का काफिला बांदा जेल में रात दो बजे तक मुख्‍‍‍‍‍तार के पहुंचने की सम्‍भावना है। यूपी में आते हुए मुख़्तार (Mukhtar) के साथ पुलिस के काफिले के कई वीडियो सामने आये है। एक वीडियो और वायरल हो रहा है जो आगरा का बताया जा रहा है। छह घंटे चलने के बाद ये काफिला थोड़ी देर के लिए जेवर पेट्रोल पंप पर रुका था।

पेट्रोल पंप पर रुकी गाड़ी

जेवर पेट्रोल पंप पर सभी गाड़ियों में फ्यूल भरवाया गया। काफिले के रुकते ही पुलिसवाले बंदूकें तानकर मुख्‍तार की एंबुलेंस को चारों तरफ से घेर कर खड़े हो गए थे। इससे पहले यूपी की सीमा में बागपत जिले से घुसते ही पुलिस का काफिला और बढ़ गया इसमें कई गाड़ियां इस काफिले में शामिल हुई। उधर अपर मुख्‍य सचिव अवनीश अवस्‍थी और डीजीपी हितेश अवस्‍थी ने आदेश दिया है कि मुख्तार को लेकर आ रही है यूपी पुलिस का काफिला जिस जिले से गुजरेगा उस जिले की पुलिस उस काफिले को एस्‍कोर्ट करेगी।

ये भी पढ़ें : डेटा leak से मिली इस जानकारी से क्या गर्दिश में आजाएंगे व्हाट्सएप के सितारे

इतने जवान है मुस्तैद

सभी जिलों के तेज तर्रार पुलिस अफसरों की टीम हाईवे पर मुस्तैद है। कानपुर देहात के सिंकदरा से काफिले का रूट बदल सकता है। सिंकदरा के आगे बारा टोल प्लाजा पड़ता है। जो कानपुर सीमा पर है। इसी टोल के पास विकास दुबे की गाड़ी पलटी थी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से निकलते ही काफिले को इटावा पुलिस एस्कोर्ट करेगी। इसके लिए एसएसपी ने जिले के तेज तर्रार दो एएसपी, तीन सीओ व पांच इंसपेक्टर हाईवे पर मुस्तैद कर दिए हैं। काफिले में यूपी पुलिस के जवान, PAC के जवान, STF , दो डिप्टी एसपी, 10 सब इंस्पेक्टर, दो इंस्पेकचर, 5 सदस्यीय मेजिकल टीम, कुल मिलाकर 150 लोग शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : यूपी में लगने वाला है नाइट कर्फ्यू! Allahabad High Court ने योगी सरकार को दिए निर्देश

 

Related Articles

Back to top button