लड़कियों की हरकत से देश बदनाम! हाई हील्स में नशे में धुत लड़की ने सेना की गाड़ी पर किया हमला

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला नशे में धुत है और सेना के एक वाहन पर तोड़फोड़ और हंगामा कर रही है। ग्वालियर में बुधवार रात 22 वर्षीय मॉडल ने शराब के नशे में सेना के एक वाहन पर हमला कर दिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मॉडल दिल्ली की रहने वाली है और उसने नशे की हालत में सड़क पर हंगामा किया। बुधवार की रात उसने सेना के एक वाहन को रोका और सड़क पर हमला कर दिया। नशे में धुत मॉडल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में हाई हील्स में नशे में धुत लड़की को सेना के वाहन की हेडलाइट को लात मारते और क्षतिग्रस्त करते देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, बल्कि उसने सेना के एक अधिकारी को धक्का भी दिया, जिसने उसे वाहन को नुकसान पहुंचाने से रोकने की कोशिश की। उसके नाटक के कारण सड़क पर ट्रैफिक भी आ गया। बाद में इस घटना की सूचना पड़व थाना ग्वालियर को दी गई। जिसके बाद एक महिला सिपाही आया और लड़की को थाने ले गया।

नशे में धुत महिला का हंगामा

पुलिस ने कहा, ‘महिला नशे की हालत में थी और उसने हंगामा किया। उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है। सेना की ओर से कोई शिकायत नहीं है।” पड़व थाने के प्रभारी विवेक अस्थाना ने कहा, ‘हमने बच्ची का मेडिकल टेस्ट करा लिया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

दिल्ली से आई थी लड़कियां

स्थानीय लोगों के मुताबिक, ”दिल्ली से तीन लड़कियां ग्वालियर आई थीं और उनमें से एक ने सड़क पर हंगामा कर दिया।” हालांकि, अन्य दो लड़कियां थाने पहुंचीं और लड़की की रिहाई की मांग की। लड़कियों ने दावा किया कि वे एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए ग्वालियर आई थीं और एक होटल में ठहरी थीं। बाद में पुलिस ने लड़की को जमानत पर रिहा कर दिया।

Related Articles