राजधानी में बेखौफ हुए अपराधी, सरेआम घटना को दिया अंजाम, देखें CCTV फुटेज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बदमाशों और चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। अपराधी ऐसे घटना को अंजाम दे रहे हैं मानो उन्हें किसी का खौफ ही ना हो। ऐसा ही एक मामला राजधानी लखनऊ से सामने आया है। जहां सरेआम एक दफ्तर में तैनात सिक्योरिटी गार्ड की अपराधी साइकिल लेकर फरार हो गया। अपराधी की यह वारदात वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

अपराधी ने सरेआम घटना को दिया अंजाम

राजधानी लखनऊ के विशेष खंड स्थित BSNL ऑफिस के सामने श्री विला बिल्डिंग में तैनात सिक्योरिटी गार्ड की साइकिल एक चोर लेकर फरार हो गया। गार्ड के मुताबिक वह सुबह ड्यूटी पर आया था और बिल्डिंग की पार्किंग में साइकिल खड़ी कर दी थी। किसी काम से वह बिल्डिंग के अंदर चला गया। तभी वहां आए बेखौफ अपराधी ने उसकी साइकिल लेकर फरार हो गया। यह घटना करीब सुबह 8 बजे के आस-पास की बताई जा रही है।

CCTV में कैद हुई अपराधी की करतूत

चोरी घटना CCTV में कैद
चोरी घटना CCTV में कैद

चोर की यह वारदात श्री विला बिल्डिंग में लगे कैमरे में कैद हो गई है। CCTV में साफ दिख रहा है किस तरह बेखौफ अपराधी बिल्डिंग की पार्किंग में आता है और बिना किसी डर से पार्किंग में खड़ी साइकिल को लेकर फरार हो जाता है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से अपराधी साइकिल को ले जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Republic Day: CM योगी का बड़ा ऐलान, इस दिन से छात्रों को मिलेगी फ्री कोचिंग

Related Articles