IPL
IPL

दि डांसिंग राइजिंग स्टार समूह ने ‘गरबा दा फ्यूजन नाईट 2020’ कार्यक्रम किया आयोजित

लखनऊ: दि डांसिंग राइजिंग स्टार समूह एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। इस कार्यक्रम का नाम ‘गरबा दा फ्यूजन नाईट 2020’ नाम दिया गया है। इस कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि और विशेष अतिथियों के स्वागत के साथ की जाएगी। कार्यक्रम की शुरुआत होने के बाद परिजनों और दोस्तों का भी स्वागत और अभिनंदन किया जाएगा।

इसके बाद विभिन्न सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं के साथ नृत्य और आनंद से भरपूर आनंदमय डांडिया नाईट की शुरुआत होगी। आयोजन समूह के पारिवारिक मित्र और समर्थक नवरात्रि की इस सुभ अवसर को उत्साह और उल्लास के साथ मनाएंगे।

कार्यक्रम में कोविद-19 महामारी के दौरान मास्क और सैनिटाइजर जैसी सभी आवश्यक सावधानियों को ध्यान में रखा गया है। इस कार्यक्रम का आयोजन दि ग्लोबल पार्क निराला नगर के बैंक्वेट हॉल में होने वाला है। अगर इस कार्यक्रम में कोई भी शामिल होना चाहता है तो इसके लिए आपको पास उपलब्ध कराये जाएंगे।

दि डांसिंग राइजिंग स्टार समूह और फैशन मंथली समूह ऐसे संगठन हैं। जिन्होंने पहले लखनऊ में विभिन्न स्थानों पर विभिन्न फैशन शो नृत्य और संगीत कार्यक्रम आयोजित किए हैं। वे अतिथि के संतुष्टि के साथ इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अग्रणी कर रहे हैं। आशा है कि फैशन मंथली समूह का साथ हमें भविष्य में भी मिलता रहेगा।

Related Articles

Back to top button