संपत्ति के लालच में बहू ने की ससुर की हत्या

अंबेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जनपद के जैतपुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक गांव में बहू ने संपत्ति के लालच में अपने ही ससुर की हत्या कर दी। मृतक राम कुमार मौर्य (70) सेवानिवृत्त शिक्षक थे और राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित थे।

जैतपुर

मिली जानकारी के मुताबिक, उस वक़्त इलाके में सनसनी मच गई जब जैतपुर थाना क्षेत्र के नोनहर गांव निवासी राम कुमार मौर्य कि उनकी बहू ने बांके से काटकर हत्या कर दी। राम कुमार मौर्य एक सेवानिवृत्त शिक्षक थे। इन्हें राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। इनके दो बेटे हैं पुरुषोत्तम और ऋषिलाल।

रामकुमार मौर्य अपने बड़े बेटे ऋषि लाल के साथ रहते थे और अपनी पूरी जायदाद उसे ही देने की बता करते थे। इस बात से  पुरुषोत्तम और उसकी बीवी पत्नी सुमन काफी नाराज रहते थे। इस बात को लेकर तीनों की अक्सर लड़ाई हुआ करती थी। सुमन को इस बात से काफी नाराजगी जिसके वजह से आये दिन घर में कलह का माहौल बना रहता था।

सोमवार दोपहर इसी बात को लेकर सुमन का ससुर रामकुमार मौर्य से विवाद हो गया और गुस्से में सुमन ने ससुर रामकुमार पर बांके से हमला कर हत्या कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने रामकुमार मौर्य शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी सुमन को गिरफ्तार कर लिया। थाना अध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles