IPL
IPL

एप्पल फाउंडर की बेटी ने शेयर की बाथटब की तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

स्टीव जॉब्स की बेटी ईव जॉब्स ने मॉडलिंग में कदम रखते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है

नई दिल्ली: एप्पल फाउंडर स्टीव जॉब्स का नाम हमेशा अपनी कम्पनी के कारण चर्चा में रहता है, हालांकि वह इस दुनिया में नहीं है। लेकिन इस बार उनकी बेटी का नाम सोशल मीडिया चर्चा में है।

वजह उनके करियर की शुरुआत है, जी हाँ स्टीव जॉब्स की बेटी ईव जॉब्स ने मॉडलिंग में कदम रखते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, इन फोटोज़ में इव में काफी हॉट नज़र आ रही हैं। पहली तस्वीर में इव ने अपने हाथ में लिपस्टिक पकड़ रखी है और वो अपने होठों पर लिपस्टिक लगाती दिख रही हैं। जिसमें वह सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। और उनकी तस्वीर को खूब शेयर भी किया जा रहा है।

आपको बतादें कि स्टीव जॉब्स की बेटी का नाम ईव जॉब्स है,जो सिर्फ 22 साल की है। इनकी माता का नाम पॉवेल जॉब्स है इनके तीन बच्चे है, रीड,एरिन और ईव। ईव जॉब्स तीनों में सबसे छोटी हैं। ईव जॉब्स स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रही हैं, और अगले साल वह ग्रेजुएट हो जाएंगी।

ईव जॉब्स ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही है। यह शूट उन्होंने एक ब्यूटी कैम्पेन के लिए करवाया है। आपको बतादें कि ईव जॉब्स ने अपना मॉडलिंग डेब्यू ग्लॉसियर प्लेफुल हॉलीडे ब्यूटी कैंपेन के साथ किया है।

ईव जॉब्स के इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स। उन्हें भारत में भी खूब पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़े: सक्रिय मामलों में कमी के कारण कोराेना मामले फिर बढ़े

 

Related Articles

Back to top button