छोटी बहन की शादी के एक दिन पहले भाई ने बहन को दिया एक बड़ा तोहफा

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में युवती की शादी (Wedding) के 24 घंटे पहले हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां युवती के सगे भाई ने ही गोली मारकर अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबित बताया जा रहा कि युवती के प्रेमी ने उसके भाई को युवती के आपत्तिजनक फोटो सेंड कर दिए थे। जिसके बाद भाई गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दे दिया।

बता दें कि लिसाड़ी गेट के इस्लामाबाद इलाके में पेशे से रिक्शा चालक एक शख्स के छह बच्चे हैं। इनमें सबसे छोटी 19 साल की बेटी का पिछले कुछ समय से खुर्जा निवासी फुफेरे भाई कासिम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मगर इस प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने कुछ दिन पहले तहसील निवासी एक युवक से युवती की शादी (Wedding) तय कर दी। रविवार 24 जनवरी को बारात आनी थी। सभी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे।

भाई के मोबाइल पर सेंड किए अश्लील फोटो

जहां एक तरफ प्रेमिका की शादी (Wedding) कहीं और तय हो जाने की खबर पाकर प्रेमी कासिम भी नाराज चल रहा था। बताया जाता है शुक्रवार को कासिम ने प्रेमिका के बड़े भाई के मोबाइल पर उसकी बहन के आपत्तिजनक फोटो सेंड कर दिए। इसके बाद उसका खून खौल उठा। रात को भी इन फोटो को लेकर उसने अपनी बहन को खूब खरी-खोटी सुनाई। लेकिन परिवार के लोगों ने किसी तरह समझा-बुझाकर मामला शांत कर दिया।

टूथपेस्ट करते समय युवती को उतारा मौत के घाट

अगली सुबह जब युवती घर में टूथपेस्ट कर रही थी। इसी दौरान उसका बड़ा भाई हाथ में तमंचा लेकर पहुंचा और युवती को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद घर में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवती की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया। दूसरी आरोपी भाई ने भी घर में ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर युवती को ब्लैकमेल करके फोटो अपलोड करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button