राजभवन के गेट नंबर एक के पास इंस्पेक्टर की बेटी की स्कूटी में शव वाहन ने मारी टक्कर

लखनऊः यूपी की राजधानी लखनऊ में सड़क हादसा लगातार जारी है। यहां पर इस बार सचिवालय की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर की बेटी हादसे का शिकार हो गई। इंस्पेक्टर की बेटी बुधवार दोपहर स्कूटी से हजरतगंज गई हुई थी तभी राजभवन के सामने तेज रफ्तार शव वाहन (बस) ने उसकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में वह बुरी तरह से घायल हो गई।

जिसके बाद उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, जब यह हादसा हुआ तभी चालक मौके से बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर चालक की तलाश की जा रही है।

इस मामले में हजरतगंज इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सचिवालय की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर शिवबरन पाल एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड में रहते हैं। इंस्पेक्टर शिवबरन की बेटी अर्चना पाल बंदरियाबाग चौराहे से हजरतगंज की तरफ स्कूटी से जा रही थी। इस दौरान राजभवन के गेट नंबर एक के पास तेज रफ्तार शव वाहन ने अर्चना की स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं।

आसपास के लोग दौड़े तो चालक बस छोड़कर भाग गया। घायल अर्चना को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। कमर में गंभीर चोट आने के कारण अर्चना की हालत नाजुक बनी हुई है। हजरतगंज के प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल सिंह ने बताया कि मामले में बस नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके चालक की तलाश की जा रही है।

Related Articles