‘एयर स्ट्राइक के बाद 200 आतंकियों के शव को खैबर पख्तूनख्वा शिफ्ट किया गया’

0

वॉशिंगटन अमेरिका में रह रहे गिलगिट ऐक्टिविस्ट सेंगे हसनान सेरिंग ने बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक पर लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। यह खुलासा उनके लिए जवाब भी हो सकता है जिन्हें बालकोट में मारे गये आतंकियों का सबूत चाहिए …सेरिंग ने एक विडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि स्थानीय उर्दू अखबारों में छपी खबर के अनुसार, स्ट्राइक के बाद 200 आतंकियों के शव को पाक सेना ने बालाकोट से खैबर पख्तूनख्वा पहुंचाने का काम किया था।

सेरिंग ने एक विडियो भी ट्विटर पर शेयर किया। विडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘भारत के एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सैन्य अधिकारियों ने 200 से अधिक आतंकियों को दफनाने की बात कबूल की है। अधिकारी ने आतंकियों को मुजाहिद बताते हुए अल्लाह से मिले विशेष सौगात की बात करते हुए कहा कि ये लोग पाकिस्तान सरकार के लिए दुश्मन के खिलाफ काम कर रहे थे। उनके परिवारों को सहयोग देने की बात की।’

अभी ये स्पष्ट तो नहीं कि सेरिंग ने जो विडियो सोशल मिडिया पर शेयर कर 200 आतंकियों के मरने का दावा किया है वो सच है या नहीं…. पर अगर यह विडिओ सच है तो बालाकोट एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे लोगों को यह मुहतोड़ जवाब होगा..

loading...
शेयर करें