कब्रिस्तान से कब्र खोद कर निकाला बुजुर्ग का शव, सिर धड़ से किया अलग

फुलवरिया गांव में किसी सिर फीरे ने कब्रिस्तान में एक कब्र से शव निकालकर सिर को धड़ से अलग कर दिया और सिर कटा हुआ पड़ा मिला लेकिन धड़ गायब था।

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर जिले मीक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जीवित व्यक्ति की हत्या तो होती थी लेकिन यहां के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में किसी सिर फीरे ने कब्रिस्तान में एक कब्र से शव निकालकर सिर को धड़ से अलग कर दिया और सिर कटा हुआ पड़ा मिला लेकिन धड़ गायब था। इस घटना की जानकारी लगने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। कब्रिस्तान में बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए और लोगों में काफी आक्रोश है। सूचना मिलने पर कब्रिस्तान पहुंची कप्तानगंज थाने की पुलिस ने शव को फिर से दफन कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक कप्तानगंज थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में बुधवार सुबह गांव के लोगो ने कब्रिस्तान एक कब्र खुदी हुई दिखी। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गांव के लोग जब कब्र के पास पहुंचे तो कब्र में दफनाए बुजुर्ग का धड़ गायब मिला और कुछ दूरी पर ही सिर काटकर फेंका गया था। गांव के लोगों व जानकार का अनुमान है कि तंत्र-मंत्र की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़े : एटीएम चोरी: चार करोड़ रुपये नकदी के साथ तीन गिरफ्तार

पुलिस भी प्राथमिक जांच में इसे तंत्र-मंत्र की घटना

उनका कहना है कब्र में दफन किए गए शव को बाहर निकालकर कुछ तांत्रिक ही ऐसा करते है। पुलिस भी प्राथमिक जांच में इसे तंत्र-मंत्र की घटना से जोड़कर जांच कर रही है। एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया ऐसी घटना पहले भी सामने आ चुकी है। एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया तंत्र-मंत्र के कारण ही इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और जल्द ही इस मामले का खुलासा होगा।

ये भी पढ़े : जय राम ठाकुर: पार्टी संगठन और सरकार के बीच बेहतर तालमेल, भाजपा सत्ता में करेगी वापसी

पहले भी हुई ये घटना

गौरतलब है कि पहले भी रामकोला थानाक्षेत्र में कब्र से शव निकालकर उसे क्षत-विक्षत करने का मामला सामने आ चुका है। बीते 7 नवंबर को भी रामकोला क्षेत्र में भी कब्र से शव बाहर निकालकर उसका एक हाथ काट लिए जाने की घटना सामने आई थी। कुछ दिन पहले फुलवरिया गांव में रहने वाले बुजुर्ग हकीम की मौत हुई थी, जिसे मौत के बाद कब्र में दफना दिया गया था।

Related Articles