बल्लेबाज रोहित शर्मा की फिटनेस पर हो सकता है फैसला, जानिए BCCI क्या करने वाला है?

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा की फिटनेस पर आज हो सकता है फैसला, IPL में हुए थे जख्मी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल होने का निर्णय संभावित तौर पर आज लिया जा सकता है।

IPL के दौरान जख्मी हुए

रोहित दरअसल आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके बाद वह पिछले 20 दिन से बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपने फिटनेस पर काम रहे हैं। एनसीए आज बीसीसीआई को अपनी अंतिम रिपोर्ट सौपेगी जिसके बाद ही रोहित की उपलब्धता को लेकर स्थिति साफ हो सकती है।

जानिए BCCI क्या करेगा?

ऑस्ट्रेलियाई सरकार की तरफ से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर निर्देशों के अनुसार रोहित को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहना पढ़ेगा जिसके बाद ही वह टीम के साथ बायो बबल में शामिल हो सकते हैं। यह हालांकि स्पष्ट नहीं है कि अगर एनसीए रोहित को अनफिट घोषित कर देगा तो उस स्थिति में बीसीसीआई क्या करेगा।

टेस्ट सीरीज

आईपीएल में हेमस्ट्रिंग चोट की वजह से ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए रोहित शर्मा का चयन नहीं हुआ था और पूरी तरह से फिट नहीं हो पाने के बाद रोहित को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मुकाबलों से पिछले महीने बाहर कर दिया गया था जिसके बाद वह एनसीए चले गए थे।

यह भी पढ़ेहिमाचल, उत्तराखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश में बढ़ा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा

यह भी पढ़े‘नए आत्मनिर्भर और समृद्ध भारत’ की संसद का नया भवन पूरे विश्व को लोकतांत्रिक मूल्यों का आदर्श संदेश देगा: ओम बिड़ला

Related Articles