महेश बाबू के सुपरस्टारडम को देखते हुए मैडम तुसाद संग्रहालय ने लिया यह फैसला

चेन्नई: भारतीय तेलुगू फ़िल्म अभिनेता महेश बाबू सफल एक्टर्स में से एक हैं। दुनिया में उनके सुपरस्टारडम को मद्देनजर रखते हुए महेश बाबू को मैडम तुसाद संग्रहालय में जगह दी जा रही है।

हाल ही में रिलीज़ हुई महेश बाबू की फिल्म ‘भारत एएन नेनु’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। फिल्म की सफलता का लुत्फ उठा रहे अभिनेता महेश बाबू का मोम का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय में दिखाई देगा। महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर इस खुशी को साझा करते हुए कहा प्रतिष्ठित मैडम तुसाद का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

मैडम तुसाद महेश बाबू की पुतला बना रहा है, जो उनके किसी भी प्रतिष्ठित किरदार पर आधारित नहीं होगा। महेश बाबू ने निजी रूप से मैडम तुसाद के अधिकारियों से मुलाकात की। साउथ के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू की फिल्म ‘भारत एएन नेनु’ ने बॉक्स ऑफिस पर महज दो दिनों में 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था।

महेश बाबू, वर्तमान में फिल्म ‘भारत एएन नेनु’ की सफलता का लुत्फ उठा रहे अभिनेता महेश बाबू का मोम का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय में दिखाई देगा। महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर इस खुशी को साझा करते हुए कहा, “प्रतिष्ठित मैडम तुसाद का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।”

महेश बाबू की रिलीज हुई फिल्म ‘भारत एएन नेनु’ विश्वभर में बॉक्स ऑफिस पर सफलता अर्जित कर रही है। राजनीति से प्रेरित इस फिल्म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म अमेरिका में भी ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी को पछाड़कर सबसे तेजी से 25 लाख रुपये कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। बता दें कि ‘भारत एएन नेनु’ के पहले शो के ठीक बाद, प्रशंसकों ने ट्विटर पर #MaheshBabu1stDay1stShow के साथ ट्रेंड करना शुरू कर दिया था।

मैडम तुसाद महेश बाबू की पुतला बना रहा है, जो उनके किसी भी प्रतिष्ठित किरदार पर आधारित नहीं होगा। महेश बाबू ने निजी रूप से मैडम तुसाद के अधिकारियों से मुलाकात की।

Related Articles