ज्यादा सेक्स की चाह ने बर्बाद किया इस महिला का जीवन, आप भी रहिए सतर्क

0

इन दिनों अक्सर सेक्स के वजहों से शादी टूटने की खबर सुनने को मिलता है यानी अगर कोई पार्टनर दुसरे को सेक्सुअली संतुष्ट नहीं कर पाता तो शादियां टूटने की कागार पर आ जाती है। लेकिन आपको यकीन नहीं होगा सेक्स की अति भी रिश्तो की टूटने की वजह बन सकती है। बंगाल की महिला है जिसकी अरेंज मैरिज हुई थी। महिला ने अपनी पहचान गुप्त रकने को कहा है। उसने बताया किस तरह सेक्स की लत ने उसके जीवन को बर्बाद कर दिया। आप भी पढ़े…

पति को समझने का वक़्त नहीं मिला
चूंकि मेरी अरेंज्ड मैरिज हुई थी इसलिए मेरे पास शादी से पहले पति को जानने का ज्यादा समय नहीं था क्योंकि हमारा कोर्टशिप पीरियड मुश्किल से 2 महीने का था। लिहाजा इतने कम वक्त में किसी के बारे में सबकुछ जान लेना संभव नहीं था। जब मेरी शादी हुई तो मैं नहीं जानती थी कि मैं किसके साथ वचनबद्ध होने जा रही हूं।

शादी की पहली रात
हमारी शादी की पहली रात पर जो हुआ वह किसी कहानी जैसा था। मुझे पता था कि शादी की पहली रात अधिकतर लोग सेक्स करते हैं और मैं भी इसकी उम्मीद कर रही थी। मेरे पति ने प्यार से मेरा हाथ पकड़ा, मेरे कानों में प्यारी-प्यारी बातें कहीं। उन्होंने मुझे बताया कि वह मुझसे कितना प्यार करते हैं और उनका इतना प्यार और केयर देखकर मैं भी किसी छोटे बच्चे की तरह उनका हाथ पकड़कर उनके बगल में सो गई।

सेक्स एडिक्शन की पहली सीढ़ी BDSM
शादी का तीसरा महीना खत्म होते ही मैंने इस बात को महसूस कर लिया था कि मेरे पति बेहद कामुक और जोशीले व्यक्ति हैं। लेकिन कभी-कभी मुझे ऐसा लगता था कि वह मुझसे कुछ छिपा रहे हैं। एक रात सेक्स के दौरान ही उन्होंने बड़े कामुक अंदाज में मेरे कानों में कहा कि वह बॉन्डेज ट्राई करना चाहते हैं। पहले तो मैं थोड़ी शॉक्ड रह गई लेकिन फिर मुझे लगा कि एक्सपेरिमेंट करने में हर्ज ही क्या है?

कामुकता बढ़ती गई
दिन बीतने के साथ मेरे पति और मेरी कामुकता बढ़ती गई। जहां पहले हम रात में एक बार सेक्स करते थे वहीँ अब एक दिन में 3—3 बार करने लगे। हम दोनों कि रात सेक्स के बिना ख़त्म ही नहीं होती थी। मैं धीरे-धीरे थकने लगी और मेरी आंखों से नींद गायब होने लगी।

चरमसुख को नहीं कर पा रही थी प्राप्त
शादी के 1 साल बाद मुझे समझ में आ गया था कि मैं अपने पति के इस बढ़े हुए सेक्स ड्राइव को मैच नहीं कर सकती हूं औऱ मैं डिप्रेशन में चली गई। मैंने अपने पति से बात की मैंने कहां की सिन में इतनी बार सेक्स करने की वजह से मई एन्जॉय नहीं कर पा रही हूं। उन्होंने मुझे सेक्सॉलजिस्ट से संपर्क करने की सलाह दी।

तब रिश्ते में आयी दरार
मेरे बहुत रिक्वेस्ट करने पर मेरे पति दिन में एक बार सेक्स करने की बात पर राजी तो हो गए लेकिन फिर उन्होंने कहा कि जब वह ऑफिस में होंगे तब हम फोन सेक्स करेंगे। जब मैंने उनकी इस बात पर ध्यान नहीं दिया तो उस रात उन्होंने महज 3 घंटे के अंदर मेरे साथ जबरदस्ती 2-3 बार सेक्स किया।

मैंने विरोध करना शुरू किया
कुछ समय बाद मैंने पति की बढ़ती डिमांड के सामने ना कहना सीख लिया और मैं सेक्स तभी करती थी जब मैं करना चाहती थी। अब मैं कोई सीधी-सादी नई नवेली दुल्हन नहीं थी। जब मेरे पति ने देखा कि मैं उनकी रिक्वेस्ट और धमकियों पर भी ध्यान नहीं दे रही हूं तो उनका व्यवहार मेरे प्रति रूखा सा हो गया।

पति ने कही दिल की बात
एक दिन मेरे पति ने ऑफिस से मुझे फोन किया और कहा कि वह मेरे साथ इस बारे में चर्चा करना चाहते हैं। वह ऑफिस से जल्दी घर आ गए और मुझसे अपने बीते हुए कल की वो सारी बातें कहीं जिससे मैं अनजान थी। उन्होंने मुझे बताया कि किस तरह उनकी पिछली गर्लफ्रेंड्स को भी उनकी तीव्र और उत्तेजित कामेच्छा की वजह से दिक्कतें होती थीं और कोई भी उन्हें संतुष्ट नहीं कर पाता था। उन्होंने अपने व्यवहार के लिए मुझसे माफी भी मांगी लेकिन साथ ही यह भी कहा कि वह अपने इस व्यवहार को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं।

आखिर के कुछ दिन
कुछ समय बाद मैंने कहीं पढ़ा कि शादी टूटने की एक बड़ी वजह सेक्स भी होता है। हमारी शादी को 2 साल हो चुके थे और हम एक ही छत के नीचे अजनबियों की तरह रहते थे। आखिरकार मैंने फैसला किया कि हम अपनी शादी को यहीं पर खत्म कर देंगे। कभी-कभी किसी रिश्ते को बरकरार रखने के लिए सिर्फ प्यार ही काफी नहीं होता, सेक्शुअल कम्पैटिबिलिटी भी जरूरी होती है।

loading...
शेयर करें