स्पा सेंटर में चल रहा था देहव्यापार का गंदा धंधा, पुलिस ने किया चौपट, कई गिरफ्तार

बाड़मेर: भारत-पाकिस्तान सीमा से सटे हुए सरहदी बाड़मेर जिले में स्पा की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने बड़ा भंडाफोड़ किया है। जिला मुख्यालय पर लगभग एक दर्जन से अधिक स्पा सेंटर खुले हुए हैं और बाड़मेर पुलिस भी लगातार इन स्पा सेंटरों पर दबिश देकर कार्रवाई कर रही है। पिछले 10 दिन में बाड़मेर पुलिस ने यह दूसरी बड़ी छापेमारी करके खुलासा किया है। पुलिस ने 4 लड़कियां और दो लड़कों को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सदर थाने इलाके स्थित एक बुद्धा नामक स्पा सेंटर पर देहव्यापार चलने की खबर पुलिस को लगी तो गुरुवार को पुलिस ने दबिश देकर सपा सेंटर में छापेमारी की। इस दौरान लड़के-लड़कियां सदिंग्ध अवस्था में पाए गए, जिस पर पुलिस ने स्पा मालिक सहित 6 को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें दो लड़कों और 4 लड़कियों शामिल है। फिलहाल पूरे मामले को लेकर कोतवाली पुलिस थाने में पूछताछ व आगे की कार्यवाही चल रही है।

मौके पर चार लड़कियां और दो लड़के गिरफ्तार

DSP आनंद सिंह राजपुरोहित गिरफ्तारी को लेकर खुलासा किया है कि स्पा की आड़ में वेश्यावृत्ति की लगातार मिल रही शिकायतों पर पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर सत्यापन करवाया। सूचना सही मिलने पर दबिश दी, जिसमें सदिंग्ध अवस्था में पाए जाने पर दो लड़के व चार लड़कियाें को हिरासत में लिया गया है। इनमें दो लड़कियां पश्चिमी बंगाल, एक उत्तर प्रदेश व एक दिल्ली की है।

Related Articles