कहीं ये बीमारी तो नहीं कपिल की परेशानियों की वजह

मुंबई। छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार कपिल शर्मा इन दिनों लगातार सुर्खियों में चल रहे हैं। कभी वह अपने शो को लेकर तो कभी ट्वीट्स को लेकर। इन सब में एक और बात सामने आई है कि कपिल की मानसिक हालत कुछ ठीक नहीं चल रही है। उनकी इस हालत का खुलासा उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने किया है। कहा जा रहा है इन दिनों लगातार वह कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं।

हाल ही में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने एक बयान उनकी वर्तमान गर्लफ्रेंड गिन्नी चत्रार्थ पर निशाना साधते हुए कहा कि कहीं कपिल के फोन से वह सारी हरकते तो नहीं कर रहीं हैं क्योंकि कपिल को बहुत बुद्धिमान है उन्हें बखूबी पता होता उन्हें कब और क्या बोलना चाहिए।

आगे उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है इन सब के पीछे वह नहीं हैँ। गिन्नी एक साल से कपिल के साथ हैं और अगर वह उनके लिए ऐसा कुछ कर रही हैं तो मुझे उन दोनों के लिए बहुत अफसोस है। कपिल की पसंद को लेकर मुझे अफसोस हो रहा है और गिन्नी नहीं जानती कि कपिल शर्मा को कैसे हैंडल करना है, इसलिए उनके लिए भी अफसोस है।’

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुझे अब कपिल की मानसिक स्थिति को लेकर चिंता होने लगी है। अगर इन सारी हरकतों के पीछे कपिल ही है तो मुझे अफसोस है और ये भी कहूंगी कि वह अपनी मानसिक स्थिति पर ध्यान दें। ऐसा लगने लगा है कि वह ठीक नहीं है पिछले कुछ दिन में जब वह मुझसे मिले तो मुझे फील हुआ कि वह वो कपिल नहीं है जो पहले थे। वह जब बात करते हैं तो बात करते करते अपने विषय को भी बदल देते हैं। मुझे तो लगता वह केवल डिप्रेशन से नहीं बल्कि बायपोलर विकार या सिज़ोफ्रेनिया से भी पीड़ित हैं।

Related Articles