राेशनी योजना पर गोदी गैंग कर रहा है जनता को गुमराह: महबूबा मुफ्ती

महबूबा मुफ़्ती ने ट्विटर पर लिखा, “तथ्यों की जांच किए बिना अपने आकाओं को खुश करने के लिए “गोदी गैंग” की हताशा साफ नजर आ रही है।

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को इन आरोपों का खंड़न किया कि उनका पार्टी कार्यालय रोशनी योजना के तहत अतिक्रमण की गई जमीन पर बनाया गया है।

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि श्रीनगर और जम्मू पीडीपी कार्यालय का आवास किराये में लिया गया है पार्टी का अपना नहीं है तथा गोदी गैंग तथ्यों की जांच के बिना ही लोगों को गुमराह कर रहा है।”

महबूबा मुफ़्ती ने ट्विटर पर लिखा, “तथ्यों की जांच किए बिना अपने आकाओं को खुश करने के लिए “गोदी गैंग” की हताशा साफ नजर आ रही है। अन्यथा उन्हें पता होना चाहिये कि श्रीनगर और जम्मू का पीडीपी कार्यालय पार्टी का अपना नहीं है बल्कि किराये पर लिया गया है। जनता को गुमराह करने के लिए गोदी गैंग को शर्म आनी चाहिए।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने एक समाचार चैनल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए यह बात कही है। इस चैनल की ओर से कहा गया है “जम्मू-कश्मीर प्रशासन के मुताबिक पीडीपी कार्यालय कथित रूप से राज्य की अतिक्रमित जमीन पर है। मुफ्ती मोहम्मद सईद के मुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान जमीन पर अतिक्रमण होने की आशंका जतायी गयी है।”

यह भी पढ़ें- आज बैंक जाने से पहले ध्यान दे, बैंकों में हड़ताल के चलते बाधित रहेगा कामकाज

Related Articles

Back to top button