चॉकलेट का डिब्बा थमाकर डॉक्टर ने महिला से किया रेप, फिर बोला- इसमें तुम्हारी गलती है, क्योंकि तुम बेहद सुंदर हो

0

समारा (रूस)। डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया गया है, लेकिन जब भगवान शैतान जैसी हरकत करने लगे तो उसे क्या कहा जाए। रूस के समारा शहर में एक डॉक्टर ने एक महिला के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत की है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। इलाज कराने आई एक महिला का रेप करने के बाद डॉक्टर बोला- तुम्हारी सुंदरता तुम्हारी दुश्मन है।

बेहोशी की हालत में डॉक्टर ने किया महिला पेशेंट का रेप

दरअसल, 31 साल की पीड़ित महिला डॉक्टर के पास अपनी ब्रेस्ट की प्लास्टिक सर्जरी करवाने आई थी। रिकवरी के लिए वो एक रूम में थी और सर्जरी प्रक्रिया के कारण बेहोशी की हालत में थी। सर्जन उस वक्त महिला के कमरे में आया और उसका हाल- चाल लिया उसके बाद महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया।

पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा, ‘रेप और दवाओं के असर के कारण मैं बोलने और चल-फिर सकने की हालत में नहीं थी। डॉक्टर ने मुझे चॉकलेट का डिब्बा थमाकर कहा कि तुम्हें अपनी इस हालत के लिए खुद को ही दोष देना चाहिए। तुम बहुत ज्यादा आकर्षक हो और तुम्हें सारा दोष इसलिए अपने पर लेना चाहिए।’

फिलहाल डॉक्टर पुलिस की हिरासत में है और उसे 6 साल की सजा सुनाई गई है। डॉक्टर ने भी अपना जुर्म मानते हुए कहा कि वह भावावेश में आ गया था और महिला की खूबसूरती देखकर खुद को रोक नहीं पाया। बता दें, डॉक्टर अपने दो बच्चों और एक बूढ़ी मां के साथ रहता है।

loading...
शेयर करें