टारगेट किलिंग का खौफनाक खेल जारी, यूपी-बिहार के 2 लोगों की आतंकियों ने ली जान

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की जड़े मजबूत है और इससे निकाल फेकना मानों मुश्किल साबित हो रहा है। आतंकवादियों ने फिर से टारगेट किलिंग की घटना को अंजाम देते उत्तर प्रदेश और बिहार के दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। आतंकी लगातार कुछ दिनों से गैर कश्मीरियों को निशाना बना रहे है।

शनिवार को आतंकियों ने श्रीनगर के ईदगाह इलाके में गोलगप्पे बेचने वाले एक बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके अलावा पुलवामा में आतंकियों ने सागीर अहमद नामक व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सघन तलाशी अभियान जारी रखा और हमलावरों की खोज शुरू कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि, ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने एक गैर-स्थानीय विक्रेता अरविंद कुमार की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि बिहार निवासी अरविंद कुमार को आतंकवादियों ने ईदगाह में एक पार्क के बाहर गोलियां मारीं। उन्होंने बताया कि कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

कुमार की हत्या ऐसे दिन हुई है जब पुलिस ने यह दावा किया है कि उसने श्रीनगर में अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों की पिछले हफ्ते हुई हत्या में शामिल तीन आतंकवादियों को 24 घंटे के अंतराल में मार गिराया।

Related Articles