शराबी ने ढाई साल की बच्ची का गाल दांतों से काट डाला, पब्लिक ने की धुनाई

मासूम की हत्या के प्रयास का मामला सामने आया

बरेली में एक मासूम की हत्या के प्रयास का मामला सामने आया. बच्ची का शराबी ने पहले गाल दांत से काटा फिर हत्या करने की कोशिश की. शराबी की इस हरकत को देखकर इलाकाई लोगों ने पकड़ा लिय़ा और जमकर पीटा. पूरा मामला बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र का है.

बच्ची के गाल को दांत से चबा डाला

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि भोजीपुरा थाना क्षेत्र के धोराटांडा इलाके में एक शराबी ने ढाई साल की बच्ची के गाल दांत से चबा डाले, फिर उसने गला दबाकर बच्ची की हत्या की कोशिश की. यह देख मौके पर मौजूद लोगोंने उसे दबोच लिया और जमकर उसे पीटा. शराबी की हरकतों की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शराबी युवक को भीड़ के चंगुल से निकाला. पब्लिक पिटाई से घायल हुए शराबी को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

बेटी का चल रहा इलाज

शराबी के हमले से घायल हुई बच्ची का नाम काव्या है. काव्या के पिता का कहना है कि वह अपने काम से घर से बाहर गए हुए थे और काव्या घर के बाहर ही खेल रही थी. तभी एक शराबी युवक वहां आया और उसने काव्या के दाहिने गाल को चबा लिया. बच्चे की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी बच्चे भी मौके पर आ गए. इन्हीं बच्चों ने परिजनों को युवक की करतूत की सूचना दी. गुस्साए लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. काव्या के पिता का कहना है कि अभी उनकी बेटी की हालत खराब है. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- PD Exclusive: उम्रकैद की सजा काट रहा ‘कलुआ’ बन्दर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles