The Empire: Drashti Dhami ने शेयर किया पहला लुक, निभा रही योद्धा राजकुमारी का किरदार

दृष्टि डिजिटल डेब्यू करती नजर आएंगी क्योंकि वह अपने अभिनय करियर में पहली बार एक योद्धा राजकुमारी का किरदार निभा रही हैं।

मुंबई: आगामी महाकाव्य पीरियड ड्रामा The Empire से अभिनेत्री दृष्टि धामी (Actress Drishti Dhami) का पहला लुक शुक्रवार को जारी कर दिया गया है। अभिनेता ने कहा कि यह रॉयल्टी को दर्शाता है और उन्हें उस योद्धा के रूप में आकार देने की भी अनुमति देता है जो वह हो सकती है। दृष्टि डिजिटल डेब्यू करती नजर आएंगी क्योंकि वह अपने अभिनय करियर में पहली बार एक योद्धा राजकुमारी का किरदार निभा रही हैं।

अपने डिजिटल डेब्यू में अपने लुक के बारे में बात करते हुए, दृष्टि ने कहा: “मैंने टेलीविजन में अपने वर्षों में असंख्य किरदार निभाए हैं, लेकिन यह मेरे लिए पहली बार है। द एम्पायर में मेरा लुक रॉयल्टी को दर्शाता है, लेकिन मुझे उस योद्धा के रूप में आकार देने की भी अनुमति देता है जो वह कर सकती है। हर लुक टेस्ट एक रोमांचकारी अनुभव था जिसने मुझे और भी अधिक समझने में मदद की।”

एम्मे एंटरटेनमेंट के निर्देशक निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, The Empire एक राजवंश की शुरुआत का पता लगाता है। आगामी श्रृंखला जो भव्य पैमाने पर एक शानदार दृश्य तमाशा का वादा करती है, अभिनेता कुणाल कपूर के डिजिटल डेब्यू को भी चिह्नित करेगी। मिताक्षरा कुमार द्वारा सह-निर्देशित और मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित, The Empire जल्द ही Disney + Hotstar पर रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: Tokyo Olympics 2020: वंदना की हैट्रिक से भारत की शानदार जीत, रचा इतिहास

Related Articles