इंग्लैंड टीम नें दूसरे टेस्ट मैच के लिए मलान की जगह ओली पोप को दिया मौका

लंदन। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने डेविड मलान के स्थान पर नए युवा खिलाड़ी ओली पोप को शामिल किया है। इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच नौ से 13 अगस्त तक लंदन के लॉड्स मैदान पर खेला जाएगा।
ऐसे में 20 वर्षीय सरे खिलाड़ी पोप इंग्लैंड के साथ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण कर सकते हैं। वह काउंटी चैम्पियनशिप-1 डिविजन में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। इसके अलावा, पिछले साल ब्रिस्टल मामले के कारण चल रहे ट्रायल में बेन स्टोक्स दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं रहेंगे। उनके स्थान पर क्रिस वोक्स को टीम में जगह मिली है।

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ खेले गए पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले और 1000वें ऐतिहासिक टेस्ट मैच में 31 रनों से जीत हासिल की थी। इसके अलावा, इंग्लैंड का 13 सदस्यीय टीम में दूसरे टेस्ट मैच के लिए नए युवा गेंदबाज जेमी पोर्टर और ऑफ-स्पिन गेंदबाज मोइन अली को भी जगह मिली है।

इंग्लैंड टीम : जोए रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टॉ (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, एलिस्टर कुक, सैम कुरान, कीटन जेनिंग्स, ओली पोप, जेमी पोर्टर, आदिल राशिद और क्रिस वोक्स।

Related Articles