बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली समेत पूरा परिवार कोरोना की चपेट में

नई दिल्ली: बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है. अमिताभ बच्चन के बाद ये शायद देश के दूसरे ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिनका पूरा परिवार कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजमौली ने खुद ट्वीट पर अपने फैंस को बताया कि उनका ही नहीं उनके पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

राजामौली ने बताया कि वो अपने डॉक्टर की सलाह पर अपने घर पर ही ‘होम क्वारंटाइन’ हो गए हैं. लेकिन सबसे बड़ी बात है उनका बाहुबली अंदाज जो उनके दूसरे ट्वीट में दिखता है. उन्होंने एक पोस्ट किया है जिसमें दिख रहा है कि वह कितने सकारात्मक हैं और कोरोना से लड़ रहे हैं. राजामौली ने लिखा कि वह और उनका परिवार एंटीबॉडी डेवलप होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि प्लाज्मा दान कर सकें.

राजामौली के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आतो ही तमाम लोग उनके स्वास्थ्य के लिए चिंतित हो गए हैं. साउथ के कई स्टार्स अब तक उनके ट्वीट के जवाब में लिख चुके हैं कि ‘सर गेट वेल सून’. राजमौली के परिवार में पत्नी रमा राजामौली के अलावा 2 बच्चे भी हैं. हालांकि उनके बच्चे बड़े हैं. लेकिन बहुत से लोगों को उनके पिताजी के वी विजयेन्द्र प्रसाद की ज्यादा चिंता है क्योंकि उनकी उम्र काफी है, वह 78 साल के हो चुके हैं.

बता दें कि उनके पिताजी ने ही बाहुबली की कहानी लिखी थी. अब वही उनकी आने वाली फिल्म ‘RRR’ की कहानी भी लिख रहे हैं, जो स्वतंत्रता की जंग में कोमारम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू जैसे आदिवासी किसान नेताओं के संघर्ष की कहानी है. अभी तक ये पता नहीं चला है कि उस घर में उनके माता-पिता रहते हैं या नहीं लेकिन उनकी पत्नी की पहली शादी से बेटा एसएस कार्तिकेय और गोद ली हुई बेटी एसएस मयूखा जरूर साथ रहते हैं. इसलिए ये सब भी कोविड 19 से संक्रमित हुए हो सकते हैं.

Related Articles