कोरोना मरीजों का मनोबल बढ़ाने के लिए पूरे मेडिकल स्टाफ ने किया भांगड़ा

एक वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रहा है जो किसी को भी हौसला दे सकता है। इस वीडियो में एक मेडिकल स्टाफ ( Medical Staff ) मरीजों का मनोबल बढ़ाने के लिए भांगड़ा करता नजर आ रहा है।

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण बढ़ने से हालात बेहद खराब है, आंकड़ों की माने तो लाखों लोग बीमार हैं और न जाने कितने इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इस बीच एक छोटी सी किरण भी बड़ा काम पर जाती है, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रहा है जो किसी को भी हौसला दे सकता है। इस वीडियो में एक मेडिकल स्टाफ ( Medical Staff ) मरीजों का मनोबल बढ़ाने के लिए भांगड़ा करता नजर आ रहा है।

वायरल हो रहा है यह वीडियो पंजाब का है यहां एक मेडिकल स्टाफ मरीजों के बीच पंजाबी गाने पर भांगड़ा करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में पहले तो केवल एक ही डॉक्टर डांस करता दिखाई पड़ रहा है फिर धीरे-धीरे डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ की पूरी टीम डांस करती हुई दिखाई पड़ती है। मेडिकल स्टाफ की मेहनत रंग लाती है और इन्हें डांस करता देख वहां भर्ती हुए मरीज भी अपने बेड पर लेटे-लेटे ही डांस करना शुरू कर देते हैं।

इस वीडियो में खास बात यह है कि मेडिकल स्टाफ पीपी किट ( PPE KIT ) पहने हुए डांस कर रहे हैं। इससे यह साबित होता है कि डॉक्टर और सभी स्टाफ इन मरीजों को ठीक करने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। वीडियो को ट्विटर पर गुरमीत चड्ढा ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, Amazing spirit. Salute Our doctors & healthcare warriors!
Brought a smile ..

इस महामारी में कोरोना मरीज़ों के मनोबल को बढ़ाने के लिए और उनकी जान को बचाने के लिए कोरोना वॉरियर्स जिस तरह से काम कर रहे हैं उनको पूरा देश सलाम करता है।

यह भी पढ़े: Corona Update: भारत में COVID-19 के 3,86,452 नए मामले, Jammu- Kashmir में ‘कोरोना कर्फ्यू’ लागू, जानें राज्यों में संक्रमण का आंकड़ा

Related Articles

Back to top button