Indian Idol 12 के फिनाले से ठीक पहले हुई नए होस्ट की एंट्री, Aditya Narayan का हुआ पत्ता साफ?

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। आज से दो दिन बाद यानी 15 अगस्त को शो का फिनाले है।

नई दिल्ली: सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। आज से दो दिन बाद यानी 15 अगस्त को शो का फिनाले है। उस दिन पता चल जाएगा कि किस कंटेस्टेंट के सिर ‘इंडियन आइडल 12’ के विजेता ताज सजेगा। शो के फिनाले तक पहुंचा हर कंटेस्टेंट अब जीत पाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है, देखना होगा कि ऑडियंस का दिल जीतने में कौन बाज़ी मारेगा।

वैसे ‘इंडियन आइडल 12’ कई वजहों से पूरे सीज़न सुर्खियों में रहा। कभी इतने महीने खिंचने की वजह से, कभी कंटेस्टेंट की वजह से, कभी जजेज़ की ‘ओवरएक्टिंग’ की वजह से, तो कभी अमित कुमार का विवाद…इंडियन आइडल हर वीकेंड सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता रहा। लेकिन इन सबके बीच दो कंटेस्टेंट पवनदीन राजन और अरुणिता कांजीलाल के लव एंगल ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। शो में कई बार पवनदीप और अरुणिता का नाम एक साथ जोड़ा गया, जिसके बाद रिलेशनशिप की अटकलें तेज हो गईं।

Indian Idol 12 के ये है टॉप 6 कंटेस्टेंट्स

टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, निहाल तौरा, मोहम्मद दानिश ऐर स्याली कांबले का नाम शामिल है। इसी बीच खबर आ रही है कि ‘इंडियन आइडल 12’ को एक नया होस्ट मिल गया है। टीवी एट्रट जय भानुशाली (Jay Bhaushali) होस्ट बनकर ‘इंडियन आइडल 12’ फिनाले में धमाकेदार एंट्री मारने वाले हैं।

अब आपको लग रहा होगा कि जय भानुशाली के आते ही ‘इंडियन आइडल 12’ के मेकर्स ने आदित्य नारायण की छुट्टी कर दी है। बता दें कि जय भानुशाली और आदित्य नारायण दोनों ही मिलकर ‘इंडियन आइडल 12’ के फिनाले को होस्ट करने वाले हैं। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘इंडियन आइडल 12’ फिनाले में जय भानुशाली और आदित्य नारायण दोनों मिलकर शो की कमान संभालने वाले हैं।

फिनाले 12 घंटे तक करेगा मनोरंजन

इंडियन आइडल 12′ का फिनाले 12 घंटे तक लोगों का मनोरंजन करेगा। दोपहर 12 से लेकर रात 12 बजे तक ‘इंडियन आइडल 12’ का फिनाले प्रसारित किया जाएगा। ऐसे में आदित्य नारायण को अकेले शो होस्ट करने में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता। इस बात को ख्याल में रखते हुए मेकर्स ने ये फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें: ‘बसपन का प्यार’ सॉन्ग फेम सहदेव दिरदो को MG Hector ने नहीं दी 23 लाख की कार? जानें क्या हैं सच्चाई…

गौरतलब है कि इस रविवार को ‘इंडियन आइडल 12’ के विनर के नाम से पर्दा हटने वाला है। ऐसे में हर किसी की निगाहें अब बस ‘इंडियन आइडल 12’ के फिनाले पर टिकी हुई हैं। सब जानना चाहते हैं कि ‘इंडियन आइडल 12’ की ट्रॉफी किसके हाथ लगने वाली है। ऐसे में ‘इंडियन आइडल 12’ के मेकर्स शो को मजेदार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। ‘इंडियन आइडल 12’ के फिनाले की तैयारियां तेज हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: पंगा गर्ल Kangana Ranaut ने की इस फिल्म की रैप अप पार्टी, देखें तस्वीरें

Related Articles