अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) के घर पहुंची किन्नर, वजह जान हो जाएंगे खुश

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्ट्रीव रहती है। एक्ट्रेस अपने लाईफ के अहम हिस्सों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अंकिता ने अपने माता-पिता की एनिवर्सरी पर दोनों को कुछ अनोखे अंदाज में सरप्राइज दिया।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्ट्रीव रहती है। एक्ट्रेस अपने लाईफ के अहम हिस्सों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अंकिता ने अपने माता-पिता की एनिवर्सरी पर दोनों को कुछ अनोखे अंदाज में सरप्राइज दिया। जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। आपको बता दें, लोखंडे के मम्मी-पापा के शादी की सालगिरह हाल ही में था। इस मौके पर एक्ट्रेस ने घर पर किन्नर पूजा शर्मा को बुलाया था। पूजा शर्मा का घर आना अंकिता के पैरेंट्स के लिए भी एक सरप्राइज था।

पूजा के साथ बिताए हुए कुछ खास पलों का वीडियो अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। वहीं पूजा शर्मा ने भी वीडियो में अंकिता के बारे में बहुत सी बातें कहती नजर आ रही हैं। दोनों का ये वीडियो उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। आपको वता दें, अंकिता पूजा का आशीर्वाद ले कही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के माता पिता पूजा और अंकिता दोनों की आरती उतारते नजर आ रहे है। इसकेसाथ ही दोनों को सदा सुखी और स्वस्थ रहने का आशीर्वाद देती है।

Ankita lokhande ने  कैप्शन में लिखा

पूजा के घर आने से अंकिता काफी खुश नजर आ रही हैं, वहीं उन्होंने वीडियो के कैप्शन में भी दिल की बात जाहिर की है। लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट पर लिखा ‘ दी (दीदी) कल घर आने के लिए थैंक्यू, मैं इस दिन को कभी नहीं भूल सकती। मुझे आपके बारे में सबको ढेर सारी बातें बतानी हैं, लेकिन मेरे पास इतने शब्द नहीं है। आप अंदर और बाहर दोनों से बेहद खूबसूरत हैं। आपकी सकारात्मकता आपके जाने के बाद भी मेरे पूरे घर में बसी हुई है।’

यह भी पढ़े

आप इस वीडियो में देख सकते है पूजा और अंकिता लोखंडे अपने परिवार के साथ जम कर डांस करती दिखती है। पूजा जैसे ही अंकिता के घर पहुंचती हैं, सबसे पहले उनकी चौखट को स्पर्श करती हैं और उसके बाद ही घर में जाती हैं। यह पूरा वीडियो अंकिता ने शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। अंकिता के फैंस के बीच यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

Related Articles